VIDEO VIRAL: रिश्वत के पैसों के लिए आपस में भिड़े पुलिसवाले, जमकर चली लाठियां, सस्पेंड

प्रय़ागराज। 

उत्तर प्रदेश में प्रयागराज में कथित तौर पर रिश्‍वत के पैसों के लिए नशे में धुत दो पुलिसकर्मी आपस में भिड़ गए। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक-दूसरे को लाठियों से पीट दिया। यह पूरा हादसा वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटनाक्रम के बाद दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।वही घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है और खाकी पर सवाल उठने लगे है।

मिली जानकारी के अनुसार,  प्रयागराज के कौंधियारा थाने में तैनात दारोगा आशीष सिंह पटेल व सिपाही रामनरेश कनौजिया नशे में धुत होकर एक निजी चालक के साथ जीप से गश्त पर निकले थे। थाने से कुछ ही दूर गौरा पेट्रोल पंप पर पहुंचते तो रिश्वत के पैसों लेकर सिपाही और दारोगा के बीच विवाद शुरू हो गया। इस दौरान नशे में धुत दारोगा ने चालक को गालियां दे दीं। जिस पर सिपाही राम नरेश कनौजिया ने विरोध किया। 

सिपाही के विरोध करने से नाराज दारोगा ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर सिपाही को एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ दिए। जिसके बाद दारोगा ने सिपाही को लाठियों से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान कुछ लोगों ने मामले की सुलझाने की कोशिश की। लेकिन गुस्से में सिपाही राम नरेश कनौजिया ने जीप में पीछे रखी अपनी लाठी निकाली और दारोगा को जमकर पीटा। प्रयागराज के एसपी क्राइम, आशुतोष मिश्रा ने बताया, 'यह घटना गत रविवार की है। दोनों पुलिसकर्मियों को सस्‍पेंड कर दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि यूपी में पुलिसकर्मियों का रिश्‍वत के लिए आपस में भिड़ना कोई नई बात नहीं है। इससे पहले भी राजधानी लखनऊ के इटौंजा क्षेत्र का एक विडियो वायरल हुआ था। इसमें एक पुलिसकर्मी रेहड़ीवालों से की गई वसूली के लिए झगड़ते बताए गए थे। घटना सामने आने पर मारपीट करने वाले पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया था। 



"To get the latest news update download tha app"