'पीली साड़ी' वाली अधिकारी ने फिर मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर TikTok Video वायरल

लखनऊ। हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान पीली साड़ी में सुर्खियां बटोरने वाली लखनऊ की महिला अधिकारी रीना द्विवेदी एक बार फिर चर्चा में है। इस बार उन्होंने साड़ी पीली नहीं, हरी पहनी है और जमकर हरियाणवी गानों पर ठुमके लगाए हैं।उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इससे पहले भी रीना ने यूट्यूब पर डांस वीडियो अपलोड किया थी, जो काफी वायरल हुआ था।

दरअसल, यह वीडियो TikTok का है जिसमें रीना अपने शानदार डांस से धमाल मचाती नजर आ रही हैं। रीना ने इस वीडियो में सपना चौधरी के गाने पर डांस किया है और यह वीडियो अब तेजी से वायरल होने लगा है। रीना द्विवेदी ने भी इस बात कि पुष्टि की है कि यह वीडियो उन्हीं का है। ये वीडियो किसी शादी समारोह में फिल्माया गया है, इस वीडियो के अब तक 38 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। रीना के वीडियो अपलोड करते ही ये इंटरनेट पर छा गया है और लोग उनके डांस की जमकर तारीफें कर रहे हैं। रीना द्विवेदी अब भी गूगल पर मोस्ट सर्च में शामिल हैं। पहले इनकी तस्वीरें वायरल हुईं और अब इनके डांस की वीडियो वायरल हो रही हैं। सावन के महीने में रीना के डांस वीडियों धूम मचा रहे हैं। रीना ने टिक टॉक पर डांस करते हुए एक और वीडियो शेयर किया है। और इस बार उनकी साड़ी का रंग नीला है।


अब रीना द्विवेदी सोशल मीडिया पर मिली फैन्स की शुभकामानाओँ और प्यार से बेहद उत्साहित हैं और वो किसी न किसी रूप में अपनी मौजूदगी दर्ज करा कर फैन्स के दिलों में ‘पीली साड़ी वाली चुनाव अधिकारी’ की यादें ज़िंदा रखती हैं।बताया जा रहा है कि रीना को भोजपुरी फिल्मों के भी ऑफर मिल चुके हैं लेकिन बेटे की वजह से उन्होंने मना कर दिया। रीना की ज़िंदगी में 6 साल पहले हुई एक दुर्घटना ने पूरी ज़िंदगी को बदल कर रख दिया था. साल 2013 में उनके पति का निधन हो गया था जिसके बाद उन्हें अपने पति की जगह पीडब्लूडी में नौकरी मिली थी। रीना की साल 2004 में संजय शादी हुई थी और 13 साल का एक बेटा है।

कौन हैं रीना द्विवेदी

बता दें रीना द्विवेदी लखनऊ के पीडब्‍लूडी विभाग में कनिष्‍ठ सहायक के पद पर तैनात हैं। रीना द्विवेदी एक बेटे की मां हैं, लेकिन अपने फिटनेस को लेकर वह हमेशा सजग रहती हैं। रीना बताती हैं कि बचपन से उन्हें अपने को फिट रखने का शौक था, उन्हें फोटो सेशन करवाना भी पसंद है। वे कहती हैं कि पहनावे को लेकर भी वे काफी चूजी हैं। हमेशा ड्रेस कोड का सलेक्शन सोच समझकर करती हैं, जिससे वे खूबसूरत नज़र आएं।इससे पहले लोकसभा चुनाव के दौरान उनकी पीली साड़ी और नीली ड्रेस की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी।