भीषण सड़क हादसा: बस-ट्रक की जोरदार भिड़ंत, 6 यात्रियों की मौत, 1 दर्जन घायल

सतारा।

महाराष्ट्र के सतारा में गुरुवार को एक भीषण हादसा हो गया। यहां बस और ट्रक जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें 6 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि करीब एक दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और एंबुलेंस पहुंची और घायलों को सतारा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वही शवों को पीएम के लिए भेज दिया । हादसे कैसे हुआ अभी तक इसका खुलासा नही हो पाया है।फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

दरअसल , हादसा  पुणे-बैंगलुरू नेशनल हाईवे पर हुआ है। यहां एक बस 40 यात्रियों को लेकर कोल्हापुर की ओर जा रही थी, सतारा में बस के पहुंचते ही उसका एक टायर फट गया जिससे वह बेकाबू होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गई थी, बाद में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वही एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को फौरन अस्पताल ले जाया गया जहां कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है।पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भेज दिया है और फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

पुणे डिवीजन स्टेट हाईवे के अधीक्षक, मिलिंद मोहिते ने कहा कि गुरुवार सुबह सतारा के पास पुणे-बैंगलुरू नेशनल हाईवे पर यह भीषण हादसा हुआ। घायलों को सतारा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर प्रशासन की टीम पहुंच गई है।





"To get the latest news update download tha app"