भोजपुरी एक्ट्रेस को इन्साफ की उम्मीद बढ़ी, पति ने 100 रुपये के स्टांप पर भेजा था ‘तलाकनामा'

इंदौर| राज्यससभा में तीन तलाक़ बिल पास होने के बाद इंदौर में तीन तलाक़ से पीड़ित भोजपुरी एक्ट्रेस अलिना शेख ने खुशी जाहिर की है। हाल ही में अलिना के पति ने तीन तलाक़ में से पहला तलाक़ पोस्ट के जरिये 100 रु के स्टाम्प पर भेजा था जिसकी शिकायत अलिना ने पुलिस से भी की है। अलिना भोजपुरी एक्ट्रेस रह चुकी है और बॉलीवुड की मूवी में भी काम कर चुकी है।

अलिना ने बताया कि दो साल पहले भी उसके पति ने तीन तलाक दिया था लेकिन केंद्र की मोदी सरकार की तीन तलाक़ विरोधी कानून की मुहिम चलते अलिना की शादी टूटने से बच गई थी। दरअसल, पूरा मामला चंदननगर थाना क्षेत्र के ग्रीनपार्क कॉलोनी का है। यहां रहने वाली रेशमा बी उर्फ अलिना शेख ने पति अब्दुल्ला उर्फ मुदस्सिर बैग के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। अलिना इंदौर के खजराना के सम्राटनगर में रहती है। अलिना का कहना है कि वह मुंबई में दस साल फिल्म और धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं। पांच साल पहले अब्दुल्ला ने उससे प्रेम का इजहार किया। मैंने शादी से इनकार के बाद भी अब्दुल्ला ने उसे मना लिया और तीन साल पहले उनका निकाह हो गया और उनका एक बेटा भी है। 9 जुलाई को पति अचानक गायब हो गया। मैंने अपहरण की आशंका पर थाने में रिपोर्ट लिखवा दी। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि अब्दुल्ला उसकी मां, भाई और बहन के संपर्क में है। दबाव बनाने पर गुरुवार शाम वह थाने आ गया और बोलने लगा कि अलिना के साथ वह अब नहीं रहना चाहता और अपने भानजे के साथ चला गया।

अलिना का आरोप है शादी के पहले उससे लाखों रुपए लिए गए थे। अलिना के मुताबिक पति ने कोरियर से पिता के घर एक स्टांप पेपर भेजा। इसमें लिखा कि मैं तंग आ चुका हूं। अपना रिश्ता यहीं खत्म करता हूं। तुम भी आगे की जिंदगी अपने तरीके से जी सकती हो। यह पहला तलाक है। दो और भेज दूंगा। मैं पत्र देखते ही दंग रह गई। फिलहाल, भोजपुरी एक्ट्रेस को अब उम्मीद है तीन तलाक बिल पास होने के बाद उसका आशियाना फिर से सज जाएगा।



"To get the latest news update download tha app"