भीषण सड़क हादसे में 6 की दर्दनाक मौत, खिलौने की तरह बिखरे वाहन, महिला-बच्चे समेत 4 घायल

अयोध्या।

यूपी के अयोध्या में आज बुधवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया।यहां बस और बोलेरो कार जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकी दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।टक्कर इतनी तेज थी कि बस का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया वही बोलेरो के भी परखच्चे उड़ गए।सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही घायलों को पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह ट्रक, रोडवेज बस और बोलेरो में भीषण भिड़ंत हुई। इस हादसे में बोलेरो के परख्चे उड़ गए और बोलेरो में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला औऱ बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गई।दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हादल गंभीर है।बताया जा रहा है कि बोलेरो सवार बिहार के सिवान जिले से अमेठी के जगदीशपुर जा रहे थे, जबकि कैंट डिपो की बस गोरखपुर जा रही थी।

स्थानीय थाना पुलिस ने बताया कि बोलेरो बिहार से आर रही थी, तभी लखनऊ- गोरखपुर हाइवे पर सुबह 3:30 बजे रोडवेज बस से उसकी भिड़ंत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने क्रेन की मदद बोलेरो का रेस्क्यू किया। इसके बाद बोलेरो से चार डेड बॉडी निकाली गई। पुलिस ने बताया कि बोलेरो सवार बिहार के सीवान जिले से अमेठी जगदीशपुर जा रहे थे, वहीं, कैंट डिपो की बस गोरखपुर जा रही थी।

बेकाबू ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, दो की दर्दनाक मौत

वही यूपी के फर्रुखाबाद जिले में भी बुधवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां बेकाबू ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। घटना में बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। यह घटना राजेपुर थाना क्षेत्र के गांव जैनापुर के पास की है। यहां जनपद मैनपुरी थाना बिछवां गांव जैली विमल चौहान (22) पुत्र गजेंद्र सिंह चौहान अपने साथी कन्नौज थाना छिबरामऊ के गांव कुंदन नगला निवासी अनिल (20) पुत्र सवधेश के साथ बाइक से हरदोई जा रहे थे।इस बीच जैनापुर के पास ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को लोहिया अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। 



"To get the latest news update download tha app"