BHOPAL: टीवी शो 'जोधा अकबर' की अभिनेत्री पर भाभी ने लगाए प्रताड़ना के आरोप

भोपाल। फराज शेख |फेमस टीवी शो जोधा अकबर में सलीमा बेगम का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मनीषा यादव पर उनकी भाभी ने प्रताडि़त करने के आरोप लगाए हैं। फरियादी ने मनीषा के पिता व मां सहित उसके भाई पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला थाने में इसकी लिखित शिकायत की गई है। पुलिस ने आवेदन रिसीव कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार ललिता कुशवाह पति प्रमोद यादव मकान नंबर 21 ई-8/43 अरेरा कॉलोनी त्रिलंगा में रहती है। वह भोपाल ऐयरपोर्ट में स्थित एक आउटलेट में नौकरी करती हैं। 6 साल पहले उनकी शादी प्रमोद से हुई थी। प्रमोद टीवी एक्ट्रेस मनीषा यादव के भाई हैं। ललिता का कहना है कि उनके ससुर राजवीर यादव आर्मी से रिटायर्ड हैं। फिलहाल एसबीआई बैंक में बतौर गार्ड कार्यरत हैं। उनकी सास कवीता यादव गृहणी हैं। शादी के बाद से ही घर के काम को लेकर और दहेज की मांग को लेकर ससुराल वाले उन्हें प्रताडि़त करते थे। पति प्रमोद उन्हें यहां अकेला छोड़कर चला गया था और पूने में रह रहा है। कॉल पर बात करने पर धमकाता है। ननद मनीषा भी उन्हें कॉल कर आए दिन धमकाती है। बीती 19 अप्रेल को उन्होंने अपनी मासूम बच्ची को किसी बात को लेकर फटकार लगा दी थी। तब ससुर ने उनके साथ में मारपीट की। उनका ससुराल एयरपोर्ट रोड पर है। ललिता इस मामले की शिकायत डायल 100 पर की थी। गांधी नगर पुलिस ससुर को लेकर थाने चली गई थी। बाद में दोनों पक्षों में थाने में ही राजीनामा हो गया। कुछ दिनों बाद में सास कवीता ने उन्हें जबरिया घर से निकाल दिया। पति और ननद को बताने पर उन्होंने भी धमकाया। मामले में महिला थाने में शिकायत की तो पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। केस की फिलहाल काउंस्लिंग चल रही है।

वहीं ललिता के ससुर राजवीर यादव का कहना है कि बहू उन्हें व परिवार को आए दिन झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देती थी। मानसिक प्रताडि़त करती थी। इसे लेकर उन्होंने महिला थाने में पहले ही शिकायत कर रखी है। एक साल पहले भी उन्होंने बहू की शिकायत महिला थाने में की थी। इधर, महिला थाना प्रभारी अजीता नायर से इस संबंध में बात करने का प्रयास किया गया था। उनसे फोन पर संपर्क नहीं हो सका। सीएसपी अब्दुल अलीम खान का कहना है कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है।

"To get the latest news update download tha app"