भाजपा की कुंडली में शुक्र की महादशा, 'नहीं आएंगे अच्छे दिन'

भोपाल। देश में एक बार फिर मोदी सरकार बनेगी या फिर महागठबंधन बाज़ी मारेगा। कौन होगा 2019 का खिलाड़ी। फिलहाल देश में लोकसभा चुनाव चल रहे हैं। सोमवार को पांचवे चरण की वोटिंग की गई। इधर सरकार किस पार्टी की बन रही है और किस पर ग्रहण लगा है इसके लिए पंडितों में भी मंथन चल रहा है। ज्योतिषिय गणना के आधार पर पंडितों वे ज्योतिषियों द्वारा हार जीत का मंथन किया जा रहा है। 

ज्योतिषाचार्य व पंडित सतीश शर्मा ने भाजपा और कांग्रेस पार्टी की कुंडली मिलकार गणना करने के बाद बताया कि इस लोकसभा चुनाव में भाजपा की किस्मत अच्छी साबित नहीं होगी क्योंकि पार्टी की कुंडली में इस समय शुक्र की महादशा चल रही है। जिससे उसके अच्छे दिन नहीं चल रहे हैं। वहीं कांग्रेस पार्टी की कुंडली में बृहस्पति की महादशा में शक्र की अंतर्दशा से गुजर रही है, जो कि पार्टी के पक्ष में है। 

बीजेपी के लिए खराब समय

पंडित शर्मा ने बीजेपी की कुंडली का अध्यनन कर बताया कि बीजेपी का जन्म 6 अप्रैल 1980 में हुआ है। इकसे तहत बीजेपी की कुंडली मिथुन लग्न व वृक्ष्चिक राशि की कुंडली है। बीजेपी की कुंडली में अक्टूबर 2012 से सूर्य की महादशा शुरू हुई है। सूर्य की महादशा में बीजेपी को लाभ होना शुरू हुआ। इसके बाद ही बीजेपी और पीएम मोदी की कुंडली दोनों के ग्रह योग के चलने के साथ ही पहली बार केंद्र में बहुमत की सरकार बनी। ज्योतिषाचार्य के अनुसार सूर्य की महादशा छह साल के लिए होती है। जिसके चलते बीजेपी ने कई राज्यों में चुनाव जीता। लेकिन अब बीजेपी की कुंडली में अक्टूबर 2017 से सूर्य की महादशा का खराब समय शुरू हो गया है। 

"To get the latest news update download tha app"