स्वागत के दौरान अफरा-तफरी, कटकर अलग हुई यूपी BJP अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की उंगली

नई दिल्ली| भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं परिवहन राज्यमंत्री स्वतंत्र देव सिंह चोटिल हो गए हैं। स्वतंत्र देव सिंह एक कार्यक्रम के दौरान घायल हो गए। मुजफ्फरनगर के सर्कुलर रोड पर स्वागत समारोह के दौरान अफरा-तफरी मच गई| इस दौरान स्वतंत्र देव सिंह के दाहिने हाथ की छोटी उंगली कटकर हाथ से अलग हो गई| घटना के बाद स्वतंत्र देव को वर्धमान हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है|  मौके पर डीएम, एसपी समेत कई प्रशासनिक अधिकारी मौजूद हैं उनकी उंगली में लगी चोट के कारण उन्हें नर्सिंग होम ले जाया गया। वहीं उनके सहारनपुर के कार्यक्रम को भी रद्द कर दिया गया। 

मुजफ्फरनगर में एक कार्यक्रम में शामिल होने जाते समय डीसीएम से उतरते समय घायल हो गए।, डॉ मुकेश जैन के यहां इलाज के लिए लाया गया, बताया गया कि डीसीएम से उतरते समय वाहन के किसी हिस्से में उनकी उंगली फस गई जिस कारण उन्हें उंगली में गंभीर चोट लग गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सोमवार को मुजफ्फरनगर के सर्कुलर रोड पर पहुंचे थे| तभी कुछ महिला कार्यकर्ताओं ने उनका सम्मान करने की कोशिश की. कार्यकर्ताओं को देखकर स्वतंत्र देव सिंह गाड़ी से उतर रहे थे, तभी उनकी दाहिने हाथ की छोटी उंगली कटकर हाथ से अलग हो गई| भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं परिवहन राज्य मंत्री को  ट्रांसपोर्ट नगर में परिवहन विभाग के नवनिर्मित कार्यालय का शुभारंभ करना था। यह हादसा होने के बाद अब संजीव बालियान इस कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे।

बताते चलें कि प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के बाद से ही स्वतंत्र देव सिंह काफी सक्रिय हैं। सोमवार को वह बीजेपी के सदस्यता अभियान के तहत पश्चिमी उत्तर प्रदेश पहुंचे। दिल्ली से गाजियाबाद, मुरादनगर, मोदीनगर होते हुए वह मेरठ पहुंचे। यहां उन्होंने लोगों को बीजेपी की प्राथमिकता सदस्यता दिलाई और कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी की।  लोकसभा चुनाव 2019 में उन्हें मध्यप्रदेश का चुनाव प्रभारी बनाया गया था|

"To get the latest news update download tha app"