क्रिकेट को लेकर हुए विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या

भिंड| मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है| क्रिकेट को लेकर हुए विवाद के बाद एक युवक की गोली मारकर ह्त्या कर दी गई| वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया| आरोपी और मृतक दोनों एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक जिले के नयागांव थाना क्षेत्र में स्थित कोट गांव में क्रिकेट को लेकर हुए विवाद के बाद सुबह एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। आरोपी और मृतक दोनों एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है। 

नयागांव थाना क्षेत्र के कोट गांव में बुधवार शाम को क्रिकेट खेलने को लेकर ब्रजेंद्र शर्मा का अपने ही परिवार के अन्य लोगों से विवाद हो गया था। आरोपी और मृतक दोनों एक ही परिवार से बताये जा रहे हैं। विवाद के बाद शाम को ही दोनों पक्षों में राजीनामा होकर मामला शांत हो गया था। लेकिन आज सुबह के समय बृजेंद्र और उसके भाई रामहेत शर्मा के घर पहुंचे और शाम को हुए झगड़े की शिकायत करने लगे। इस बात को लेकर झगड़ा इतना बढ़ा कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। इसी दौरान गोली लगने से ब्रजेंद्र शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की सूचना पुलिस को लगते ही नयागांव थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और उन्होंने मामले की जांच प्रारंभ कर दी है। फिलहाल सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

"To get the latest news update download tha app"