ख़ास मेकओवर से सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रहे राम, फैन्स को लुभा रहा ये नया लुक

मनोरंजन डेस्क।

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', बड़े अच्छे लगते हैं', और 'कसम से' जैसे पारिवारिक धारावाहिकों में काम कर अपनी अलग पहचान बनाने वाले 'राम कपूर' इन दिनों अपने खास लुक को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। छोटे परदे में काम कर लाखों दिलों में जगह बना चुके राम कपूर यूँ तो सोशल मीडिया का ज्यादा इस्तेमाल नहीं करते लेकिन बीते कुछ दिनों से वे इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहने लगें हैं और अपनी अजब-गजब तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

पहली नजर में पहचान पाना मुश्किल

राम कपूर जिस अंदाज में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर कर रहें हैं। उससे उन्हें एक सरसरी नजर में ही पहचान पाना बहुत मुश्किल है। तस्वीरों मे राम का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है। 45 साल के राम ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए उस पर केप्शन दिया है कि "Wassssup peeps!! Long time no see" जिस पर अनेक फैन्स कमैंट्स कर रहें हैं। सिर्फ फैन्स ही नहीं राम की पत्नी और पूर्व टीवी एक्ट्रेस गौतमी कपूर ने भी कमेंट किया है। आपको बता दें कि राम कपूर आखिरी बार एकता कपूर के शो 'कर ले तू भी मोहब्बत' और फिल्म 'लवरात्रि' में नजर आए थे। 

पत्नी ने किया यह कमेंट 

सीरियल 'न्याय' से टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखने वाले राम कपूर द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर उनकी पत्नी गौतमी कपूर ने भी कमेंट किया है। उनके द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में पत्नी द्वारा "HOTTTTTIE" कमेंट किया है। राम कपूर ने अपना वजन घटाया है और उनका मेकओवर देखने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राम कपूर पिछले कई दिनों से अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं। इसीलिए शेयर की गईं तस्वीरों में वे काफी बदले हुए लगने के साथ स्लिम भी नजर आ रहे हैं। राम का नया लुक देखकर उनके चाहने वाले काफी खुश है और यह कयास लगाने लगें हैं कि शायद अब वे जल्द ही फ़िल्मी दुनिया में फिरसे दस्तक दें। 



"To get the latest news update download tha app"