चुनाव प्रचार के दौरान BJP प्रत्याशी का एक्सीडेंट, 4 गाड़ियां आपस में भिड़ीं, टायर फटा, शीशे टूटे

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव अपने अंतिम दौर मे पहुंच चुका है। 19 मई को देश के सातवें चरण का चुनाव होना है। इसके लिए प्रत्याशी पूरी ताकत झोंकने में जुटे हुए है और जमकर प्रचार प्रसार कर रहे है। इस दौरान कईयों के वाहन हादसे का भी शिकार हो रहे है।अब बीजेपी के टिकट पर पंजाब के गुरदासपुर से लोकसभा चुनाव लड़ रहे सनी देओल सोमवार को एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए। यह हादसा उस समय हुआ जब अमृतसर-गुरदासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग से गुजरते समय सनी देओल  की एसयूवी का एक टायर फट गया। हादसा इतना भयानक था कि काफिले में चल रहे चार वाहन एक-दूसरे से जा भिड़े।  गनिमत रही घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक चुनाव प्रचार के दौरान सनी देओल की गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ, हालांकि उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई है और वह इस दुर्घटना में बाल-बाल बचे हैं। यह घटना पंजाब के धारीवाल के नजदीक की है।  चुनाव प्रचार के लिए जाते वक्त सनी देओल की गाड़ी रेंज रोवर का टायर फटा और गाड़ी डिवाइडर से टकराई लेकिन सनी देओल पूरी तरह से सुरक्षित हैं, अचानक गाड़ी का ब्रेक लगने से सनी देओल के पीछे चल रही गाड़ी, उनकी गाड़ी से टकराई और उस गाड़ी के शीशे टूटे हैं।

हादसे में नुकसान नहीं हुआ है। सनी देओल इसके बाद दूसरी गाड़ी में प्रचार के लिए निकल गए। इस संबंध में ड्राइवर और अन्य के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि सनी देओल के काफिले में चल रहे कम से कम चार वाहन एक-दूसरे से भिड़ गए, हालांकि, घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।



"To get the latest news update download tha app"