प्रज्ञा ठाकुर को भाजपा वाले ही वोट नहीं देंगे: जावेद अख्तर

भोपाल। देश के प्रसिद्ध गीतकार जावेद अख्तर ने कहा कि है कि भाजपा में कई नेता अच्छे हैं, लेकिन भोपाल से भाजपा प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर को पार्टी के लोग ही वोट नहीं देंगे। वे भाजपा के खिलाफ नहीं है, लेकिन प्रज्ञा को समर्थन नहीं करते हैं। अख्तर आज राजधानी भोपाल में पत्रकारों को संबोधित कर  रहे थे। 

उन्होंने कहा कि वे कांग्रेस के  कहने पर नहीं आए हैं, बल्कि कांग्रेस के पीछे पड़कर खुद भोपाल आए हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि भोपाल प्रज्ञा को वोट नहीं देगा। वे भोपाल में रहे हैं और लोगों को अच्छी तरह से जानते हैं।  उन्होंने कहा कि भाजपा ने उन्हें चुनाव मैदान में उतारकर खुद की हार स्वीकार कर ली है। साध्वी के श्राप से एक देशभक्त ऑफिसर शहीद हो सकता है, तो ऐसे श्राप को नेशनल वाइज़ इस्तेमाल करना चाहिए। मैं मोदी जी को ये सुझाव दूंगा की इनके श्राप को हाफिज सईद और दूसरे आतंकियों पर इस्तेमाल करना चाहिए।

 जावेद ने यह भी कहा कि मैं राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के रूप में नहीं देखता और 'चौकीदार चोर है' इस तरह की भाषा का भी समर्थन नहीं करता| बुर्के पर बैन को लेकर  कहा कि बुर्के के साथ सरकार राजस्थान में घूंघट पर भी प्रतिबंध लगाए।

"To get the latest news update download tha app"