CWC19: भारत-पाक मैच से पहले सहवाग ने टीम इंडिया को लेकर किया यह बड़ा दावा

नई दिल्ली।

वर्ल्ड कप 2019 में भारत को अपना अगला मैच रविवार 16 जून को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है. भारत और पाकिस्तान के बीच कई वर्षों से काफी कड़ा मुकाबला होता आ रहा है. यह दुनिया के सबसे शानदार मैचों में से एक होता है. भारत के तीन मैचों में पांच अंक हैं और वह पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है. वहीं पाकिस्तान के चार मैचों में तीन अंक हैं और वह टेबल में आठवें नंबर पर हैं.

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में 16 जून को भारत-पाकिस्तान का महामुकाबला खेला जाएगा। जिस पर दुनियाभर के क्रिकेट फैंस की नजरें टिकी हैं। मुकाबला जैसे जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे इसे लेकर रोमांच बढ़ता जा रहा है।इसी बीच भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग का बड़ा बयान सामने आया है। सहवाग ने दावा किया है कि  भारत ने हर बार बार पाकिस्तान को हराया है और अब तक वर्ल्ड कप में दोनों टीमों की भिंड़त 6 बार बार हुई है और हर बार टीम इंडिया को जीत मिली है।इस बार भी मैच में पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की जीत पक्की है।  


सहवाग ने ये बातें पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर के साथ यूट्यूब पर एक स्पेशल शो में कही।भारत-पाकिस्तान मैच और क्रिकेट वर्ल्ड कप को लेकर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज और स्टार खिलाड़ी शोएब अख्तर ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी विरेंद्र सहवाग से बातचीत की। इस बातचीत में दोनों खिलाड़ियों ने भारत-पाकिस्तान मैच के दबाव और वर्ल्ड कप में दोनों टीमों की प्रतिद्वंदिता पर बातचीत की। इस बातचीत में शोएब अख्तर ने सहवाग से एक ऐसा सवाल किया, जिसके जवाब से सहवाग ने अख्तर की बोलती बंद कर दी।सहवाग ने कहा 16 जून को मुझे नहीं लगता कि पाकिस्तान किसी भी तरह भारत के खिलाफ जीत सकेगा। इसमें कोई अगर-मगर नहीं है, पता नहीं वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को भारत के खिलाफ क्या हो जाता है। पाकिस्तान की टीम भारत के खिलाफ एक्सट्रा दबाव में दिखती है।वही शोएब अख्तर को उम्मीद है कि इस बार इतिहास बदलेगा। उन्होंने कहा अगर पाकिस्तान टॉस जीत जाता है तो फिर मैच का नतीजा बदल सकता है। पाकिस्तान की जीत से टूर्नामेंट खुल सकता है।ऐसे में एक बार फिर से दोनों टीमें सेमीफाइनल या फ़ाइनल में एक दूसरे के खिलाफ भिड़ सकती है।

बता दे कि इस बार वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को एक भी मैच में हार का सामना नहीं करना पड़ा है। 5 अंकों के साथ टीम इंडिया प्वांइ्ट्स टेबल में तीसरे नंबर पर है, जबकि पाकिस्तान को अभी तक सिर्फ एक मैच में जीत मिली है। भारत के तीन मैचों में पांच अंक हैं और वह पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है। वहीं पाकिस्तान के चार मैचों में तीन अंक हैं और वह टेबल में आठवें नंबर पर हैं।

"To get the latest news update download tha app"