VIDEO: जब सिद्धू हो गए जीरो पर बोल्ड, सिंधिया ने कहा-'अब BJP को OUT करो'

ग्वालियर/शिवपुरी । शिवपुरी के श्रीमंत माधवराव सिंधिया स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में बीती रात एक मैत्री मैच खेला गया। मैच सिंधिया इलेवन और सिद्धू इलेवन के बीच खेला गया। हालाँकि यहाँ मैच की औपचारिकता ही पूरी की गई लेकिन उसकी विशेषता ये रही कि इसमें सिद्धू जीरो पर बोल्ड हो गए।

गुना शिवपुरी सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में पंजाब सरकार के मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू शिवपुरी पहुंचे। यहाँ सिंधिया इलेवन और सिद्धू इलेवन के बीच एक मैत्री मैच खेला जाना था। सिद्धू बहुत देर से पहुंचे लिहाजा मैच तो कैंसिल हो गया लेकिन इन्तजार में बैठे हजारों दर्शकों और कांग्रेसियों के लिए मैच की औपचारिकतायें जरूर पूरी की गईं। 

दोनों टीमें खेलने मैदान में उतरीं । पहले सिंधिया बल्लेबाजी करने आये और उन्होंने एक ओवर में तीन रन बनाये लेकिन आउट नहीं हुए। उधर जब सिद्धू मैदान पर उतरे तो जीरो पर ही क्लीन बोल्ड हो गए। मैच के बाद सिंधिया ने जहाँ  12 मई को बीजेपी को क्लीन बोल्ड करने की अपील की वहीँ सिद्धू ने अपनी चिर परिचित शैली में बीजेपी पर निशाने साधे। सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस ने देश को गाँधी दिए जिन्होंने देश के लिए क़ुरबानी दी वहीँ भाजपा ने देश को मोदी दिए जिन्होंने देश को ही लूट लिया।




Image result for सिंधिया सिद्धू