MP में यहां लगे पोस्टर-''जनता के साथ फिर छलावा, जीतने के बाद BJP सांसद लापता''

भोपाल।

 प्रदेश के विदिशा जिले में भाजपा के निर्वाचित सांसद रमाकांत भार्गव के गुमशुदा होने के पोस्टर लगाए गए हैं। यह पोस्टर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा लगाए गए है।उनका आरोप है कि लोकसभा चुनाव के परिणाम के दिन 23 मई से आज तक सांसद एक भी बार विदिशा नहीं आए। पोस्टर में लिखा है कि फिर से हुआ विदिशा की जनता के साथ छलावा। जीतने के बाद सांसद रमाकांत भार्गव हुए लापता।  शहर में जगह-जगह लापता होने के पोस्टर चस्पा कर दिए है। जो कि पूरे जिले मे चर्चा का विषय बने हुए है।हालांकि अभी तक इस मामले में बीजेपी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नही आई है। बता दे कि इससे पहले पूर्व सांसद सुषमा स्वराज के भी कई बार लापता होने के पोस्टर लग चुके है।

दरअसल, यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने नगर के गांधी चौक पहुंचकर भाजपा के विदिशा संसदीय क्षेत्र के सांसद रमाकांत भार्गव के जगह-जगह पोस्टर लगाए हैं।  पोस्टर में जनता का ध्यान आकर्षित करते हुए लापता सांसद जैसे शब्दों का प्रयोग करके कार्यकर्ताओं ने एहसास कराया है।पोस्टर में लिखा है कि फिर से हुआ विदिशा की जनता के साथ छलावा। जीतने के बाद सांसद रमाकांत भार्गव हुए लापता। 

 युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष विवेक ठाकुर ने बताया कि लोकसभा चुनाव जीतने के बाद सांसद भार्गव 3 से 4 बार विदिशा आने का कार्यकम बना चुके हैं। कुछ दिन पहले तो माधवगंज चौराहे पर मंच बनने के दौरान कार्यक्रम निरस्त होने की सूचना आई थी। उन्होंने कहा कि यह विदिशा की जनता के साथ छलावा है। इसलिए हमने सांसद लापता के पोस्टर लगाए हैं।इस दौरान उनके साथ कई युवा कांग्रेसी शामिल थे।कांग्रेसियों का आरोप है कि 'देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद कहा था कि सांसद जीतकर अपने अपने क्षेत्रों में आभार व्यक्त करने जाएं लेकिन वह आज तक नदारद हैं। रमाकांत भार्गव को यहां आने की फुर्सत नहीं है इसलिए वे लोग यह पोस्टर जगह जगह चस्पा किए हैं।

यह पहली बार नहीं है, जब सांसदों के लापता होने के पोस्टर उनके क्षेत्र में चिपकाए गए हैं। इसके पहले पूर्व विदेश मंत्री और विदिशा सांसद रही सुषमा स्वराज के गुमशुदा होने के पोस्टर लगाए गए थे। प्रदेश में एक साल में भाजपा के आधा दर्जन से ज्यादा सांसदों के खिलाफ ऐसे अभियान चल चुके हैं।



"To get the latest news update download tha app"