कांग्रेस MLA के साले की गुंडागर्दी, 2 लोगों पर किया जानलेवा हमला, एक की मौत

शिवपुरी।

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में कांग्रेस विधायक के साले ने अपने साथियों के साथ मिलकर दो लोगों पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें दोनों बुरी तरह से घायल हो गए।  जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उनकी बिगड़ती हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने तत्काल शिवपुरी जिला अस्पताल और फिर यहां से ग्वालियर रैफर कर दिया है जहां रास्ते में एक घायल की मौत हो गई। बताया जा रहा है नाली को लेकर विवाद हुआ था और बात इतनी बड़ी की साले ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और विधायक के साले को हिरासत में ले लिया है।

दरअसल, पोहरी के कांग्रेस विधायक सुरेश राठखेड़ा के साले  रघुनन्दन धांकड का आज शनिवार सुबह नाली को लेकर रमेश राठौर से एक दुकान पर विवाद हो गया । मामला इतना बढ़ा कि विधायक के साले ने अपने साथियों के साथ मिलकर शख्स पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। विधायक का साला और उसके साथी शख्स को तब तक पीटते रहे, जब तक वो बेहोश नहीं हो गया। इस दौरान बीच-बचाव करने पहुंचे शख्स की भी पिटाई कर दी । घटना के समय भीड़ इकट्ठा हो गई और फिर आनन फानन में दोनों घायलों को शिवपुरी जिला अस्पताल भर्ती करवाया गया।  लेकिन सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से दोनों को गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर किया गया।  जहां रास्ते में एक घायल की मौत हो गई।

घटना के बाद पुलिस ने आरोपी साले को गिरफ्तार कर लिया है। वही राठौर समाज में आक्रोश है, उन्होंने घटना के बाद थाने का घेराव कर दिया है। लोगों का साफ कहना है कि कांग्रेस विधायक का साला इलाके में दंबगई दिखाता है। अक्सर लोगों से मारपीट और दादागिरी दिखाता है। इस पर उचित कार्रवाई होनी चाहिए।

बता दे कि राठखेड़ा पंचायत से साल 1994 में सरपंच रहे। साल 2005 में पोहरी जनपद सदस्य चुने गए और अध्यक्ष का चुनाव लड़ा।  भाई रामदयाल पंचायत के सरपंच हैं। गांव में पांच भाईयों सहित 200 बीघा जमीन है। सुरेश राठखेड़ा राजनीति के साथ किसान भी हैं और क्षेत्र में पकड़ भी मजबूत है। 

"To get the latest news update download tha app"