पूर्व विधायक के बयान के बाद गर्माई सियासत, बीजेपी ने किया किनारा

भोपाल।

पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह के खून खराबे वाले बयान के बाद सियासत गर्मा गई है। सत्ता पक्ष ने बीजेपी के आचरण पर सवाल उठाए है।वही बीजेपी ने भी पूर्व विधायक के बयान से किनारा कर लिया है। भाजपा संंगठन और प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह भी पूर्व विधायक से नाराज हो गए है।खबर है कि संगठन सुरेन्द्र नाथ सिंह को जवाब तलब कर सकता है। 

प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह का कहना है कि ये भाषा उचित नहीं है। चाहे सुरेंद्रनाथ हों या कोई और। हर किसी को भाषा में संयम बरतना चाहिए। उन्होंने किस मसले पर यह बात कही है, इसकी जानकारी लूंगा। वही पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उद्देश्य कितना भी पवित्र हो पर भाषा पर संयम होना चाहिए। कभी-कभी ऐसी परिस्थिति बन जाती है पर फिर भी वाणी पर संयम जरूरी है।वहीं अब भीड़ को उकसाने वाले बयान के बाद पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती हैं क्योंकि सरकारी अधिकारियों के खिलाफ भीड़ को उकसाने के आरोप में उनके खिलाफ भोपाल के टीटी नगर थाने में एफआईआर दर्ज हो चुकी है। इधर संगठन ने भी सिंह के बयान के बाद नाराजगी जताई है।


जेल चला जाऊंगा, माफी नहीं मांगूंगा-सुरेंद्रनाथ सिंह

वही ऑडियो वायरल होने के बाद पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह ने बड़ा बयान सामने आय़ा है। उन्होंने पार्टी और संगठन द्वारा नाराजगी जताने पर कहा कि  ऑडियो को एडिट कर चलाया जा रहा है। उन्हें किसी कार्रवाई का डर नहीं है क्योंकि वे जनता की आवाज उठा रहे हैं। उन्होंने साफ कहा कि वे जेल जाने के लिए तैयार हैं, लेकिन माफी नहीं मांगेंगे।

बता दे कि नगर निगम द्वारा एमपी नगर से हटाए जा रहे ठेले-गुमठियों और बढ़े हुए बिजली बिलों के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं व रहवासी गुरुवार को विधानसभा घेराव करने पहुंचे थे, लेकिन पुलिस ने पहले ही रोक लिया। पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह के नेतृत्व में रंगमहल चौराहे से कार्यकर्ता निकले तो उन्हें रोशनपुरा चौराहे के पास पुलिस ने बैरिकेड लगाकर रोक लिया गया।चौराहे पर कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच धक्कामुक्की भी हुई। सभा को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा था कि यह तो सांकेतिक प्रदर्शन था। यदि गरीबों के साथ अन्याय हुआ तो अगली बार बिना सूचना दिए ही वल्लभ भवन (मंत्रालय) में घुस जाएंगे।  गरीबों के साथ अन्याय हुआ तो सड़कों पर खून बहेगा और वह खून सीएम कमलनाथ का होगा।

"To get the latest news update download tha app"