BJP विधायक का दावा- क्रास वोटिंग के लिए कांग्रेस ने दिया था मंत्री पद और पैसों का ऑफर

भोपाल। विधानसभा में शक्ति परीक्षण के बाद मची सियासी हलचल के बीच बीजेपी विधायक का बड़ा बयान सामने आया है।विधायक ने बड़ा कांग्रेस पर विधायकों को खरीदने और मंत्री पद का लालच देने का गंभीर आरोप लगाया है। साथ ही दावा किया है कि विधानसभा में 24 जुलाई को क्रास वोटिंग के लिए मुझे करोड़ों रुपए का ऑफर दिया गया था।विधायक के इस बयान के बाद सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है। हालांकि अभी तक किसी भी नेता की प्रतिक्रिया सामने नही आई है।

मध्य प्रदेश की श्योपुर विधानसभा से बीजेपी विधायक सीताराम आदिवासी ने कांग्रेस पर खरीद फरोख्त के आरोप लगाए है।  विधायक का कहना है कि कांग्रेस की ओर से उन्हें खरीदने के लिए करोड़ों रुपये का ऑफर दिया जा रहा है। इतना ही नहीं सीताराम ने कहा कि कांग्रेस मंत्री बनाने का भी प्रलोभन दे रही है। उन्होंने दावा किया है कि कांग्रेस के कई मंत्री उनके साथ संपर्क कर रहे हैं और होटल में बुलाकर बात करना चाह रहे हैं। 

सीताराम आदिवासी ने कहा कि मैंने उनसे कह दिया है कि वो उनके साथ आने वाले नहीं हैं। मैंने पार्टी को धोखा नहीं दिया है। मेरी पार्टी से कोई नाराजगी नहीं है। बीजेपी सरकार ने आदिवासियों को बहुत सम्मान दिया है.। मुझे 3 बार विधायक बना दिया तो मैं क्यों बीजेपी को छोड़ूंगा।आदिवासी ने कहा- मेरी छवि खराब करने के लिए कुछ लोग ये अफवाह उठा रहे हैं कि मैं कांग्रेस में जाने वाला हूं, लेकिन मैं अपने वचन का पक्का हूं, मरते दम तक बीजेपी में ही रहूंगा।

गौरतलब है कि कांग्रेस की ओर से बीजेपी के कई विधायकों के पार्टी के संपर्क में होने की बात कही जा रही है।   मंगलवार को मंत्री लाखन सिंह ने दावा करते हुए कहा था कि मध्य प्रदेश में बीजेपी का दांव उल्टा पड़ गया है, अभी दो विधायक बीजेपी के कांग्रेस में शामिल हुए हैं, जल्द ही छह विधायक और कांग्रेस में शामिल होने जा रहे हैं।  इससे पहले जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा और कंप्यूटर बाबा द्वारा बीजेपी के विधायकों के संपर्क में होने का दावा किया गया था।


"To get the latest news update download tha app"