'बापू-बापू’ कहकर फूट-फूटकर रोने लगे नेताजी, वीडियो वायरल

संबल।

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर जहां देशभर में सियासत के अलग अलग रुप देखने को मिले वही यूपी के संभल में एक अलग ही नजारा देखने को मिला। यहां  महात्मा गांधी की प्रतिमा पर श्रद्धासुमन अर्पित करते ही एक नेताजी इतने भावुक हो गए कि बापू-बापू करते हुए प्रतिमा पकड़कर फूट-फूटकर रोने लगे ।सपा के दोनों कार्यकर्ता लगातार भींगी हुई आंखों पर रुमाल फेरते रहे। इस दौरान साथी कार्यकर्ता पीठ का हाथ फेरकर दिलासा दे रहे थे। इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।वही कई लोग इस वीडियो पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर रहे है कई ट्रोल करने में जुटे हुए है।

दरअसल, यह पूरा मामला चंदौसी कोतवाली क्षेत्र के फव्वारा चौक का है। यहां बुधवार को बापू को श्रद्धांजलि देने सपा जिला अध्यक्ष फिरोज खान आए थे , लेकिन भावनाओं का ऐसा ज्वार उठा कि फफक-फफक कर रो पड़े और प्रतिमा को देखकर बोले बापू आप कहां चले गए। इतने बड़े देश को आजाद कराया और हमें अनाथ बनाकर चले गए। इस दौरान सपा के दोनों कार्यकर्ता लगातार भींगी हुई आंखों पर रुमाल फेरते रहे। इस दौरान साथी कार्यकर्ता पीठ का हाथ फेरकर दिलासा दे रहे थे।

लोगों ने उनकी भावनाओं की कद्र न करते हुए उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। लोग उनके इस दुख को खराब एक्टिंग बताने लगे। बापू की तस्वीर के साथ तरह-तरह के मीम्स शेयर किए जाने लगे, ‘ओवरएक्टिंग के लिए 50 रुपए काट’ जैसी बात भी कई यूजर्स ने कही।

आपको बता दें कि सम्भल में समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष फिरोज खान मीडिया की सुर्खियों में बने रहने के लिए अक्सर इस तरह की ड्रामे और विवादित बयान देते रहते है। कुछ दिन पहले ही पहले रामपुर के सांसद आजम खान के समर्थन में अखिलेश यादव के धरना प्रर्दशन में प्रसाशन की नाकेबंदी के बाबजूद सपा जिला अध्यक्ष फिरोज खान के समर्थकों को बाराती और खुद दूल्हा बनकर रामपुर पहुंच गए थे।



"To get the latest news update download tha app"