जब संसद में पीएम मोदी से मिलने पहुंचा 'नन्हा दोस्त'

नई दिल्ली।

हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बच्चों से कितना लगाव है यह तो हमने अक्सर कई मौको पर देखा है। बच्चों से मुलाकात के वक्त कभी गालों को प्यार से सहलाना हो या कभी प्यार से कान खींचना। ऐसे ही एक फोटो इन दिनों इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, जिसमें पीएम मोदी एक नन्हे बच्चे के साथ खेलते हुए नजर आ रहे है, वही बच्चा भी मोदी की गोद में आकर मुस्कुरा रहा है। हालांकि बच्चा कौन है, इसकी डिटेल पीएम मोदी ने साझा नहीं की।लेकिन यूजर्स लगातार मोदी से सवाल पूछ रहे है कि आखिर ये बच्चा कौन है...।

दरअसल, पीएम मोदी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक दो फोटो शेयर की है,  जिसमें वह एक छोटे बच्चे के साथ खेल रहे हैं। पीएम मोदी ने मंगलवार को दोपहर में करीब 2.45 बजे इस तस्वीर को शेयर किया था। जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा है एक बहुत ही खास दोस्त आज संसद में मुझसे मिलने आया।पीएम मोदी जहां बच्चे के साथ खेल रहे हैं, उस टेबल पर बच्चे के साथ कुछ चॉकलेट्स भी रखी हैं, जिन्हें देखकर बच्चा काफी उत्साहित हो रहा है।

पीएम मोदी के इस फोटो पर यूजर्स के लगातार कमेंट आ रहे हैं। कई यूजर्स ने इसे बहुत खूबसूरत पोस्ट बताया है। कुछ यूजर्स पीएम से बच्चे के बारे में पूछ रहे हैं कि वह कौन है। इस फोटो को अभी तक 7 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।





"To get the latest news update download tha app"