भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, रुपयों से भरे बैग लेकर फरार हुए बदमाश

अलीगढ।

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में रविवार शाम भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। खास बात यह है कि मृतक भाजपा नेता के परिजनों ने एक भाजपा के कार्यकर्ता पर ही मारने का आरोप लगाया है। 

आपको बता दें कि यह पूरा मामला अलीगढ़ के अकराबाद थाना क्षेत्र में रविवार देर शाम का है। भाजपा नेता का नाम राजेश वार्ष्णेय बताया जा रहा है। घटना के समय राजेश अपने भाई एवं बेटे के साथ कार से अकराबाद से अपने घर लौट रहे थे। उसी दौरान बदमाशों ने रास्ते में घटना को अंजाम दिया। 

ओवरटैक कर चलाई गोली

जानकारी के अनुसार मृतक राजेश वार्ष्णेय पेशे से थोक खलचुनी व्यापारी थे। वे अपना पेमेंट लेकर अकराबाद से अपने घर लौट रहे थे। गाड़ी उनका लड़का सौरभ चला रहा था।  इसी दौरान कोडियागंज से पहले चौराहे पर पीछे से आ रही एक अन्य कार ने उनको ओवरटेक कर रुकवा कर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। बदमाशों ने रास्ते में गोली चलाकर दोनों भाइयों के पेमेंट के दो बैग लेकर फरार हो गए। मृतक के परिजनों द्वारा मामले में कमल कुमार नाम के भाजपा कार्यकर्ता को दोषी बताया जा रहा है। पुलिस इस पुरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस जांच के दौरान यह पता चला है कि कमल अभी फरार है। 

गले में लगी गोली

जानकारी के अनुसार राजेश को गोली गले में लगी। पुत्र सौरभ के गोली पास से होकर गुजर गई। हालंकि भाई कृष्ण एक है। राजेश को इलाज के लिए अस्पताल ले जाय गया लेकिन उससे पहले ही उसने दम तोड़ दिया। बदमाश जिन रुपयों से भरे बैग को लेकर भागे हैं उनमें कितना पैसा था अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस द्वारा घटना की जांच कर रही है।

"To get the latest news update download tha app"