सेक्स रैकेट में फंसी नाबालिग का खुलासा-रात में विधायक जी के पास भेजा जाता था, मचा बवाल

आरा।

देह व्यापार के धंधे में जबरन धकेली गई नाबालिग ने कोर्ट में बयान दर्ज कराते हुए एक बड़ा खुलासा किया है।कोर्ट में सोमवार को बयान में युवती ने एक विधायक का जिक्र किया है। नाबालिग का कहना है कि रात में उसे एक विधायक के पास भेजा जाता है।हालांकि उसने किसी विधायक का नाम नहीं लिया है।लड़की के बयान के राजनीति में भूचाल आ गया है और चर्चाओं का बाजार गर्म हो चला है। वही सबके मन में आखिर एक ही सवाल घूम रहा है कि आखिर वह विधायक है कौन..।

दरअसल, बिहार की राजधानी पटना में सेक्स रैकेट के मामले में पकड़ी गई भोजपुर जिले की एक नाबालिग लड़की ने कोर्ट में बयान दर्ज कराकर खलबली मचा दी है। उसने भोजपुर जिले के एक विधायक से संबंध होने की बात बताई है। वह अक्सर विधायक के पास जाती थी।उसके बयान के बाद भोजपुर जिले की राजनीति में भूचाल आ गया है। बताया जा रहा है कि जब एक लड़की को आरा जिले में कोर्ट में बयान दर्ज कराने के लिए भेजा गया तो उसने कोर्ट में सबके सामने कहा कि उसे एक विधायक के पास भेजा जाता था। हालांकि उसने किसी विधायक का नाम नहीं लिया है।वही नाबालिग ने कोर्ट में दिए बयान में आरा के एक इंजीनियर के आवास व होटलों में जाने की बात कही है।

आपको बता दें कि 2 दिन पूर्व आरा की किशोरी के माध्यम से भोजपुर में पुलिस ने पटना में चल रहे एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया था। हालांकि सेक्स रैकेट का मास्टरमाइंड संजय पासवान अभी भी फरार है। उस मामले में सोमवार को कोर्ट ने नाबालिग का बयान दर्ज कराया है। नाबालिग में अपने 164 के बयान में कहा है कि लड़कियों को आरा की एक इंजीनियर के आवास पर और होटलों में ले जाया जाता था। पुलिस ने विधायक की पहचान करने और सेक्स रैकेट चलाने वाले मास्टरमाइंड संजय पासवान की गिरफ्तारी में जुटी हुई है।


"To get the latest news update download tha app"