कांग्रेस प्रवक्ता की दिनदहाड़े हत्या, हमलावरों ने मारी 10 गोलियां, मचा हड़कंप

फरीदाबाद।

हरियाणा के फरीदाबाद में आज गुरुवार सुबह जिम के बाहर कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने विकास चौधरी को 8 से 10 गोलियां मारी। घटना के बाद विकास को आनन-फानन में सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।  घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंची और  12 खोखे बरामद किए हैं। घटना के बाद से ही कांग्रेस में हड़कंप मचा हुआ है। चौधरी के घर के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।  हत्या की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही हमलावरों की तलाश में लग जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, विकास चौधरी गुरुवार सुबह जिम से लौट रहे थे तभी कुछ अज्ञात कार सवार बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। अज्ञात बदमाशों ने विकास पर अंधाधुंध फायरिंग की जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। घटना की सूचना मिलने पर अपराध जांच शाखा, सेक्टर आठ थाना पुलिस और डीसीपी क्राइम ने मौका मुआयना किया।   हत्या की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।  घटना के कारण का अभी तक पता नहीं चल सका।  घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही हमलावरों की तलाश में लग जुट गई है।

जिस तरह फायरिंग करके कांग्रेस नेता विकास चौधरी को मौत के घाट उतारा गया उससे लगता है कि हत्या की साजिश काफी पहले से रची गई थी। इतना ही नहीं, इसके लिए रेकी भी की गई होगी, क्योंकि विकास चौधरी के जिम आने और फिर गाड़ी से उतरने की बात फायरिंग करने वालों को पहले से मालूम थी।सीसीटीवी फुटेज में दो हमलावर विकास पर गोलियां चलाते दिखाई दे रहे है। विकास की गर्दन और छाती पर गोली मारी गई है। इसके साथ ही चार गोलियां उनके कार के शीशों पर भी लगी हैं। दोनों हमलावर सफेद रंग की एसएक्स-4 गाड़ी से आए थे। पुलिस जिम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से अज्ञात हमलावरों की पहचान में जुट गई है। इसके अलावा, पुलिस की कई टीमें भी हमलावरों की तलाश के लिए बनाई गई हैं। सीसीटीवी फुटेज में दोनों हमलावर साफ-साफ नजर आ रहे हैं। 


congress spokes person vikas chaudhary shot dead




"To get the latest news update download tha app"