कांग्रेस नेता ने की खुदकुशी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सुसाइड नोट, मचा हड़कंप

रायपुर।

छत्तीसगढ़ के महासमुन्द  जिले के पिथौरा में आज शनिवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता श्याम सुन्दर एरन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एक सुसाइड नोट बरामद किया।इस सुसाइड नोट में दो लोगों के नामों का जिक्र किया गया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना के बाद प्रदेश में हड़कंप मच गया है।फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

मिली जानकारी के अनुसार,पिथौरे के वार्ड क्रमांक 6 निवासी कांग्रेस नेता व ठेकेदार श्यामसुंदर एरन ने शनिवार सुबह साढ़े 6 बजे घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस में मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। सुसाइड नोट के अनुसार एरन ने आत्मघाती कदम का जिम्मेदार दो ठेकेदारों नितेश सिघानिया/पिता मदन सिघानिया बिलाईगढ, सुशील अग्रवाल श्रीकिशन एन्ड कंपनी रायपुर को को बताया है। साथ ही यह भी लिखा है कि इन दोनों से करीब 4 करोड़ रुपए की रकम की वसूली कर परिवार को दें।  बहरहाल मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

घटना के बाद प्रदेशभर में हड़कंप मच गया है।दोनों ठेकेदार पूर्ववर्ती बीजेपी सरकार के करीबी बताए जा रहे हैं।वही सूचना मिलते ही कांग्रेस नेताओं का एरन के घर पहुंचने का सिलसिला जारी हो गया है। फिलहाल किसी भी कांग्रेस नेता की प्रतिक्रिया सामने नही आई है, सुसाइट नोट को जब्त कर मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं।




"To get the latest news update download tha app"