भाजपा सांसद की कार पर हमला, शीशे फोड़े, सिर फटा

कोलकत्ता।

बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह की कार पर आज रविवार सुबह किसी ने हमला कर दिया। कार के कांच बुरी तरफ से फोड़ दिए। आरोप है कि यह हमला प्रदेश की सत्‍तारूढ़ पार्टी तृणमुल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ताओं ने किया है। अर्जुन सिंह पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से बीजेपी सांसद हैं।

पश्चिम बंगाल के 24 नॉर्थ परगना के श्‍यामनगर में यह हमला हुआ है।आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह की कार पर हमला करते हुए उसके शीशे तोड़ दिए गए। हमले के बाद अर्जुन सिंह ने कहा कि टीएमसी कार्यकर्ता बीजेपी ऑफिस पर कब्‍जे की फिराक में थे।जब मैं इसकी जांच करने पहुंचा तो उन्‍होंने मेरी कार पर हमला कर दिया,उस समय वहां लोगों के साथ पुलिस भी थी।

घटना के बाद ही नीलगंज रोड, आमडांगा, कांकीनाड़ा पानपुर मोड़, भाटपाड़ा मंडल एक, टीटागढ़ समेत बैरकपुर के विभिन्न इलाकों में भाजपा समर्थकों ने अर्जुन सिंह की कार पर हमले के खिलाफ जगह-जगह रास्ता रोक दिया। इसी क्रम में जगदल में भी सड़क जाम कर रहे भाजपा समर्थकों को पुलिस ने हटाने की कोशिश की। पुलिस और भाजपा समर्थकों में विवाद हो गया और पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया. लाठीचार्ज के दौरान ही सांसद अर्जुन सिंह का सिर फट गयाय़

"To get the latest news update download tha app"