दिनदहाड़े बीच सड़क पर भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

लखनऊ

यूपी में गुंडाराज दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन नेताओं की सरेआम हत्याए की जा रही है। आज सोमवार सुबह फिर यहां एक भाजपा नेता को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।घटना के बाद पूरे इलाके में गहमागहमी का माहौल है वही भाजपा में हड़कंप मच गया है। अभी पता नही चल पाया है कि गोली क्यो मारी गई। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी है और बदमाशों की तलाश की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार,घटना पिलखुआ के धौलाना थाना क्षेत्र के समाना चौकी के पास की है। धौलाना थाना क्षेत्र के करनपुर जट्ट गांव के रहने वाले राकेश शर्मा बीजेपी में मंडल महामंत्री थे। आज सुबह करीब 7:30 बजे वो जनता इंटर कॉलेज के लिए जा रहे थे, जैसे ही राकेश शर्मा सपनावत गांव के पास नहर के नज़दीक पहुंचे, तभी कार सवार बदमाशों ने राकेश शर्मा पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी और मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में राकेश शर्मा को घायल अवस्था में हापुड़ अस्पताल ले जाया गया, जहां पर राकेश शर्मा ने दम तोड़ दिया। 

घटना की सूचना मिलने ही पुलिस फोर्स और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे चुके हैं। पुलिस को शक है कि इस वारदात को पुरानी रंजिश के चलते अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है और इलाके के लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। वहीं बीजेपी नेता राकेश शर्मा की हत्या से उनके पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के बाद से ही पूरे इलाके में भी दहशत का माहौल है।

वारदात के बाद लोगों में रोष व्याप्त है। उन्होंने जल्द हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग की है।  हत्याकांड की सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश कुमार मिश्रा अस्पताल पहुंचे और परिजन से मामले की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रख मामले की जांच शुरू कर दी है। जल्द ही हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 



"To get the latest news update download tha app"