BJP नेता की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव, थानाध्यक्ष सस्पेंड

गाजियाबाद।

देश में नेताओं की हत्या के मामले थमने का नाम नही ले रहे है। ताजा मामला यूपी के गाजियाबाद से सामने आया है। यहां शनिवार देर शाम अज्ञात बदमाशों ने बीजेपी नेता डॉ बीएस तोमर की ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी।इस वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। ।हैरानी की बात ये है कि हत्या की ये वारदात पुलिस चौकी से महज कुछ ही दूरी पर हुई। हत्या की वारदात के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। घटना के बाद बीजेपी में हडकंप मच गया है।

दरअसल, मसूरी थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात साढ़े नौ बजे भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। स्कूटी और कार से आए पांच बदमाशों ने भाजपा नेता पर अंधाधुंध फायरिंग की, जिसमें उन्हें तीन गोली लगीं। आसपास से लोगों ने उन्हें संजयनगर स्थित संयुक्त जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां चंद मिनट बाद उनकी मौत हो गई। पिलखुआ के सिखेड़ा में रहने वाले डॉक्टर डॉ. बीएस तोमर भाजपा में डासना के मंडल अध्यक्ष हैं। साथ ही वह दूधिया पीपल पर क्लिनिक भी चलाते हैं। शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे वह क्लिनिक को बंद कर सामने पान की दुकान पर खड़े थे।इस दौरान स्कूटी में आए तीन बदमाशों से उन पर फायरिंग कर दी। एक गोली उनके सिर में जा लगी। घटना को अंजाम देकर बदमाश स्कूटी छोड़ साथ आई बोलेरो कार में बैठकर फरार हो गए। घटना के बाद से ही डासना में तनाव का माहौल है, जिसके चलते भारी संख्या में पुलिस फोर्स को तैनात किया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, हमलावर दो पहिया वाहन से आए थे और वारदात को अंजाम देने के बाद घटनास्थल से भाग निकले। हालांकि, वे अपना वाहन घटनास्थल पर ही छोड़ गए हैं। इस मामले की जांच की जा रही है। हमलावरों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।पुलिस इस मामले की रंजिश और कई अन्य एंगल से भी जांच कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस हत्याकांड के बाद आईजी आलोक सिंह ने मसूरी के थानाध्यक्ष सहित चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया है।






"To get the latest news update download tha app"