अब इस अभिनेता ने थामा बीजेपी का दामन, बोले-पीएम मोदी से बहुत प्रभावित हूं

रायपुर।

लोकसभा चुनाव के बीच एक के बाद एक अभिनेताओं का बीजेपी में शामिल होने का सिलसिला तेजी से जारी है। अब फिल्म और टेलीविजन अभिनेता अरुण बख्शी ने शनिवार को छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह की उपस्थिति में बीजेपी ज्वाइन कर ली।पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने केन्द्रीय कार्यालय में अरुण बख्शी का स्वागत किया। इस दौरान राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलोनी भी उपस्थित दिखें। 

पार्टी में औपचारिक रूप से शामिल होने के बाद बख्शी ने संवाददाताओं से कहा मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बेहद प्रभावित हूं, उनके कद का कोई दूसरा नेता नहीं है।  मोदी ऐसे व्यक्ति हैं जो प्रेरक हैं और दिन में केवल 5 घंटे सोते हैं ताकि उन्हें देश के लिए काम करने के लिए अधिक समय मिल सके।

आपको बता दें कि अरुण बख्शी फ़िल्म व टीवी अभिनेता है। 100 से अधिक हिंदी फिल्मों में काम करने वाले अरुण बख्शी का जन्म पंजाब में हुआ और लुधियाना से उन्होंने कॉलेज पास किया। 1981 में उन्होंने अपना फिल्मी करियर शुरू किया।

गौरतलब है कि मनोरंजन जगत से इससे पहले कई शख्सियतों ने राजनीति में कदम रखा है। कुछ समय पहले ही बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल ने बीजेपी को ज्वाइन किया जिसके बाद उन्हें पंजाब के गुरदासपुर से लोकसभा प्रत्याशी के तौर पर उतारा गया है। वहीं भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल निरहुआ ने भी बीजेपी में शामिल होकर उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं। इसके अलावा सुप्रसिद्ध अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने भी कांग्रेस में शामिल होकर नॉर्थ मुंबई से लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही हैं। 




"To get the latest news update download tha app"