ममता सरकार को एक और झटका, TMC विधायक समेत 18 पार्षद आज BJP में होंगे शामिल

नई दिल्ली।

लोकसभा चुनाव के बाद से पश्चिम बंगाल में ममता सरकार की  मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।आए दिन नेता दल-बदल कर बीजेपी में शामिल हो रहे है। अब अलीपुरद्वार में कलचीनी से विधायक विल्सन चामपरामरी ने बीजेपी में शामिल होने का ऐलान किया है। साथ ही 18 पार्षदों के भी शामिल होने की बात कही है। वही सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी)  ने पार्षदों को भाजपा में शामिल होने पर चेतावनी दी। टीएमसी ने कहा कि यदि वह भाजपा में जाते हैं तो उन्हें इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा। 

अलीपुरद्वार के कालचीनी से टीएमसी विधायक विल्सन चामपामारी ने कहा कि आज मैं बीजेपी में शामिल होने जा रहा हूं, मेरे साथ 18 पार्षद भी बीजेपी की सदस्यता लेंगे।  पार्टी के कई और नेता भी भाजपा में शामिल होने के लिए पार्टी हाईकमान के संपर्क में हैं। इन नेताओं के शामिल होने के बाद भाजपा के अलीपुरद्वार और दिनाजपुर क्षेत्र में अपनी जमीन को मजबूत करने में मदद मिलेगी। विल्सन साल 2013 में टीएमसी में शामिल हुए थे। टीएमसी विधायक फिलहाल दिल्ली में ही हैं।

इससे पहले भी पश्चिम बंगाल में नोआपाड़ा के टीएमसी विधायक सुनील सिंह टीएमसी के 12 पार्षदों और कांग्रेस के एक पार्षद के साथ बीजेपी में शामिल हुए थे। इन नेताओं को बीजेपी में शामिल कराने के लिए पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और पार्टी नेता मुकुल राय मौजूद थे।सुनील सिंह सांसद अर्जुन सिंह के रिश्तेदार हैं और अर्जुन लोकसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे। लोकसभा चुनाव उन्होंने बैरकपुर निर्वाचन क्षेत्र से जीत हासिल की है।


"To get the latest news update download tha app"