भीषण सड़क हादसा: टैंकर, कार और बाइक की जोरदार भिड़ंत, उड़े परखच्चे, 6 की दर्दनाक मौत

धमतरी।

छत्तीसगढ़ के धमतरी में आज मंगलवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया।यहां पेट्रोल टैंकर, कार औऱ बाइक की आपस में भिड़ंत हो गई, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई।अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया तथा शवों और घायल को तत्काल कुरूद उप स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां इलाज के दौरान घायल युवक ने भी दम तोड़ दिया।इस बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मृत्यु पर दुःख प्रकट किया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

मिली जानकारी के अनुसार, जगदलपुर से एक ऑयल टैंकर मंगलवार सुबह रायपुर की ओर जा रहा था। अभी टैंकर एनएच 30 पर कुरूद में छत्तीसगढ़ ढाबे के पास पहुंचा ही था कि तेज रफ्तार एक कार ओवरटेक करने की चक्कर में टैंकर से जा भिड़ी। इसके चलते टैंकर भी अनियंत्रित हो गया और सामने से आ रहे बाइक सवार को टक्कर मारते हुए पेड़ से जा टकराया। हादसा होते ही मौके पर चीख पुकार मच गई। टक्कर इतनी जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए और  वाहनों की टक्कर में सड़क पर लोगों के शव और घायल बिखर गए। 

इसमें जिसमें छह लोगों परीक्षित पाल, शुभम त्रिवेदी, राजा सरकार, नंदू उर्फ प्रांजल गुप्ता, अभिषेक जायसवाल और साहिल कुरैशी की मौत हो गई।सभी की उम्र 30 से 35 वर्ष के बीच है। दुर्घटना में कार सवार 6 लोगों की मौत हो गई।पुलिस अधिकारियों ने बताया कि राज्य के बैकुंठपुर जिले के अंतर्गत पलाना गांव ये लोग कार से गंगरेल बांध देखने धमतरी आए थे। बांध देखने के बाद सभी राष्ट्रीय राजमार्ग से रायपुर की ओर जा रहे थे। 








"To get the latest news update download tha app"