VIDEO VIRAL: पूर्व सीएम ने खोया अपना आपा, कांग्रेस नेता को सरेआम जड़ा थप्पड़

मैसूर।

इन दिनों कांग्रेस के अंदरखानों में कुछ ठीक नही चल रहा है। आए दिन एमपी से लेकर अन्य राज्यों से विवाद की खबरे सामने आ रही है। ताजा मामला मैसूर से सामने आया है। जहां एयरपोर्ट पर कांग्रेस नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया  अपना आपा खो बैठे और कांग्रेस कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ दिया। सिद्धारमैया की ये हरकत कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सिद्धारमैया के इस रवैए की चारों ओर आलोचना हो रही है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे अचानक मैसूर एयरपोर्ट से बाहर निकलते वक्त अपने सहयोगी को सिद्धरमैया ने थप्पड़ मार दिया। समाचार एजेंसी ने इस घटना का वीडियो जारी किया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे सिद्धारमैया अपने ही सहयोगी को थप्पड़ जड़ रहे हैं।वीडियो में दिख रहा है कि वह मीडिया के सामने हैं। लेकिन जैसे ही सिद्धारमैया पीछे की ओर जाते हैं, किसी बात पर नाराज होकर वो अपने सहयोगी को थप्पड़ जड़ देते हैं।हालांकि उन्होंने अपने सहयोगी को थप्पड़ क्यों मारा, इसको लेकर सिर्फ कयास ही लगाए जा रहे हैं।सिद्धारमैया के कार्यालय की तरफ से इस मामले में कहा गया है कि थप्पड़ खाने वाला शख्स उन्हीं की पार्टी का है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि अपने मोबाइल फोन से किसी को कॉल करने के बाद इस शख्स ने सिद्धारमैया से बात करने के लिए कहा। बताया जा रहा है कि पीड़ित शख्स ने किसी अधिकारी से अपनी सिफारिश करने के लिए सिद्धारमैया को अपना फोन पकड़ाया तो वह भड़क गए और उन्होंने उसे तमाचा जड़ दिया।  घटना के वीडियो में कांग्रेस नेता सीएम इब्राहिम और कर्नाटक महिला कांग्रेस की अध्यक्ष पुष्पा अमरनाथ भी दिख रही हैं।


"To get the latest news update download tha app"