जिस्मफरोशी के लिए किशोरी को घर में रखा, एक हज़ार रुपए लगाई कीमत

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में किशोरी को जिस्मफरोशी के धंधे में धकेलने का मामला सामने आया है। यहां के गढ़ा थाना इलाके से पुलिस ने इक महिला को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया। उस पर पॉक्सो एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया है। 

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया आरोपी महिला सतना की रहने वाली है। उसने किशोरी की मजबूरी का फायदा उठा कर उसको जिस्मफरोशी के नर्क में धकेलना चाहती थी। इसके लिए महिला ने किशोरी को रूपए का लालच भी दिया। लेकिन जब बात नहीं बनी तो फिर उसे घर से निकाल दिया। जिसके बाद किशोरी ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस थाने में की। 

पुलिस ने रिपोर्ट पर आरोपी महिला के विरुद्ध भादंवि की धारा 372, 109 और 11, 12 पॉक्सो एक्ट का प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी सतना जिला की ग्राम जूना भट्टा मनगवां निवासी 29 वर्षीय गुडिय़ा उर्फ जिया चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शहर में कौशल्या प्लाजा में किराए के फ्लैट में रहती थी। पुलिस के अनुसार 16 वर्षीय किशोरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके पिता की मृत्यु के बाद मां ने दूसरी शादी कर ली थी। उसकी बुआ ने उसे पढ़ाई के लिए हास्टल में रखा था। छुट्टी में वह बुआ के घर रहने गई थी, जहां पर किसी बात पर बुआ से झगड़ा हो गया।

करीब 25 दिन पहले उसकी पहचान प्रेमनगर कौशल्या प्लाजा में रहने वाली गुडिय़ा चौधरी से हुई थी। उससे बुआ के विवाद की बात बताई तो उसके घर में रहने कहने लगी। उसकी बातों में आकर वह उसके साथ रहने चली गई। 8 जुलाई को रात 10 बजे आरोपी के घर में एक युवक आया। आरोपी ने उसके साथ घूमने जाने के लिए कहा। मना करने पर कहने लगी कि युवक के साथ रात बिताने पर एक हजार रुपए देगी। इसका विरोध करने पर महिला ने उसे घर से निकाल दिया। पहले भी पैसों का प्रलोभन देकर आरोपी ने किशोरी को अनजान युवक के साथ संबंध बनाने के लिए बाध्य करने की कोशिश की। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा मे जेल भेज दिया है।

"To get the latest news update download tha app"