पुलिस अधिकारी का रिश्वत लेते कथित वीडियो वायरल, विभाग में मचा हड़कंप

जबलपुर। सोशल मीडिया पर पुलिस का रिश्वत लेते हुए कथित वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस कथित वीडियो में एक पुलिस अधिकारी को राशि लेकर गिनते हुए एवं बातचीत करते देखा जा रहा है, जिसमें रेत कारोबार के संबंध में अस्पष्ट आवाजे भी सुनाई दे रही है। जिससे यह प्रमाणित होता है कि किसी कारोबार के संबंध में बातचीत हो रही है। इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि के लिए जब जानकारी ली गई पता चला है कि किसी कारोबार को संचालित करने के लिए पुलिस अधिकारी द्वारा राशि लेते हुए दिखाया जा रहा है। 

सोशल मीडिया पर वायरल इस कथित वीडियो में एक पुलिस अधिकारी द्वारा एक आवास में बैठकर कुछ लोगों के साथ बैठकर बातचीत की जा रही है जो अस्पष्ट तो है लेकिन जो बातचीत समझ में आई उससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि रेत कारोबार के संबंध में बात हो रही है, जिसे निर्वाध रुप से संचालित करने के लिए कारोबारियों से राशि लेते दिखाई दे रहे है। सोशल मीडिया में जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक वीडियो में पुलिस अधिकारी बेड पर लेटे हुए हैं और वे किसी से बात कर रहे हैं, इसी दौरान वे वीडियो बनाने वाले को रोकते भी हैं। कुछ देर के लिए वीडियो बंद भी होता है, किंतु फिर से रिकार्डिंग की जाने लगती है। इसी वीडियो में पुलिस अधिकारी सामने बैठे एक व्यक्ति से 9777 नंबर की गाड़ी के संबंध में बार-बार सवाल करते हैं और एक डायरी में 20 हजार रुपए की बात कहते हैं और इसके बाद साढ़े 12 हजार रुपए की बातचीत सुनाई दे रही है।

इसी वीडियो में यह भी कहा जा रहा है कि 19 का महीना मत रखो, साहब से निवेदन कर लाए क्योंकि चूना लगता है। जिस पर पुलिस कर्मी का कहना है कि सवा लाख में चूना लगता है। इसके बाद पुलिस अधिकारी रुपए देने वाले युवक को फटकार लगाते दिखते हैं।लाल टी शर्ट पहना युवक रुपए गिन रहा है, इसके बाद उसने रुपए पुलिस अधिकारी को दिये, पुलिस अधिकारी ने रुपए लेकर डायरी में कुछ लिखा।तत्पश्चात उस राशि को एक ब्राउन रंग के ब्रीफकेस में रखा। इस वीडियो में पुलिस अधिकारी यह भी कह रहे हैं कि हम पहले थाने से बुलवा लें, फिर उसके बाद बात करेंगे। एमपी ब्रेकिंग न्यूज डॉट इन इस वीडियो की सत्याता की पुष्टि नहीं करता है। 


"To get the latest news update download tha app"