हाईटेंशन लाइन की चपेट में आई शादी से लौट रहे बारातियों की बस, कई झुलसे, दुल्हा-दुल्हन सुरक्षित

दमोह।

मध्यप्रदेश के दमोह जिले में आज बड़ा हादसा हो गया। यहां एक बारातियों से भरी बस  हाई टेंशन लाइन की चपेट मे आ गई। जिसमें आधा दर्जन बाराती बुरी तरह से झुलस गए। घायलों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।गनीमत रही कि इस हादसे में दूल्हा-दुल्हन को कुछ नहीं हुआ।फिलहाल घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

मिली जानकारी के अनुसार,  जबलपुर जिले से बेन समाज की बारात शुक्रवार को हिंडोरिया थाने के तानखेड़ी गांव पहुंची थी और आज सुबह शनिवार को वापस लौट रही थी, तभी  कुछ ही दूरी पर हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गई। लाइन के चपेट में आते ही पूरी बस में करंट सा फेल गए और कई करंट के झटके से झुलस गए। स्थानीय लोगों ने लाइन को दूर किया और आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया।गनीमत रही कि इस हादसे में दूल्हा-दुल्हन को कुछ नहीं हुआ।घायलों की पहचान जगदीश पिता संतोष वैन 22, मोहित पिता धनीराम वैन 22, रोहित पिता धनीराम वैन 19, दीपक पिता सीताराम वैन 30 शामिल हैं। 

देखते ही देखते बस में चीख-पुकार मच गई और करीब 15 लोग झुलस गए वहीं घटना की जानकारी हिंडोरिया थाना पुलिस को दे दी गई। मौके पर पहुंची हिंडोरिया पुलिस ने 108 की मदद से घायलों को हिंडोरिया अस्पताल में भर्ती कराया जहां करीब 5 लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें दमोह रिफर कर दिया गया। 

बता दे की बस के ऊपर कुछ बाराती बैठे हुए थे तथा बस के ऊपर समान भी रखा था जिस कारण ये हादसा हो गया,वही घटना में बस चालक के खिलाफ पुलिस ने fir दर्ज कर बस को हिरासत में ले लिया तथा घटना की जांच शुरू कर दी है।

"To get the latest news update download tha app"