Energy Minister Pradyuman Singh Tomar की खबरें

ऊर्जा मंत्री के दावों की पोल भाजपा विधायक ने ही खोली, बिजली कंपनी के अधिकारियों को दी खुली चेतावनी

भाजपा विधायक ने बिजली विभाग के वरिष्ठ अधिकारी को फोन पर जनता की समस्या के बारे में बताते हुए कहा कि लाइट इतनी जा रही है कि इनवर्टर जवाब दे रहे हैं। लोग छतो एवं सड़कों पर खड़े हुए हैं, रात काटना मुश्किल हो रहा हैं। आपका विभाग आखिर कर क्या रहा  हैं।

International Yoga Day: ग्वालियर के ऐतिहासिक दुर्ग पर हुआ सामूहिक योगाभ्यास, ऊर्जा मंत्री ने कही ये बड़ी बात

संभाग आयुक्त दीपक सिंह ने लक्ष्मीबाई राष्ट्रीय शारीरिक शिक्षा संस्थान LNIPE में आयोजित सामूहिक योग कार्यक्रम में योगाभ्यास किया, यहाँ आयोजित कार्यक्रम में LNIPE के स्टूडेंट्स और स्टाफ के अलावा बड़ी संख्या में शहर के स्कूल कॉलेज के स्टूडेंट्स शामिल हुए, सभी ने रेडियो पर मिल रहे निर्देश पर योगाभ्यास किया। 

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के भाई पर कार चढ़ाने की कोशिश, हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

शोर होने पर होटल का अन्य स्टाफ भी आ गया, स्टाफ को आता देखा आरोपी लड़के अपनी गाड़ियों में सवार होकर भाग गए, लेकिन स्टाफ ने इनमें से एक को पकड़ लिया, जिसने अपना नाम दिलीप राठौर निवासी मुरैना बताया, पुलिस ने पूछताछ कर अन्य आरोपियों के नाम पुचकार हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया।

Satpura Bhawan Fire : ऊर्जा मंत्री का कांग्रेस पर पलटवार, बोले- "आपके भ्रष्टाचार की फाइलें भी तो जली होंगी"

मप्र के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर से जब मीडिया ने कांग्रेस के आरोपों पर उनकी प्रतिक्रिया मांगी तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस आधारहीन बातें कर रही है, यदि उसके पास को सबूत है तो दे, बिना सबूत के आरोप लगाने का क्या मतलब ? ऊर्जा मंत्री ने कहा कि यदि भ्रष्टाचार की फाइलें जली होंगी तो उसमें वे 15 महीने की कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार की भी फाइलें होंगी, फिर तो वो भी जल गई होंगी , उन्होंने कहा कि ये दुर्घटना है इसकी जाँच होने दीजिये तब कुछ बोलिए।

मंत्री से शिकायत करना भाजपा नेता को पड़ा भारी, अधिकारी ने धमकी दी, कहा-" दो दिन बाद मुझसे ही काम पड़ेगा"

दरअसल डबरा नगर के लोग लंबे समय से बिजली समस्या से जूझ रहे हैं, ऊर्जा मंत्री का जिला होने के बाद भी बिजली की समस्या है इतना ही नहीं शिकायतों पर अधिकारी भी ध्यान नहीं देते, इस बार तो मामला और भी गंभीर है, भाजपा नेता को ही अधिकारी द्वारा धमकी दिए जाने की बात सामने आई है।

ऊर्जा मंत्री का बेटा बनकर आरोपी को पुलिस से छुड़ाने का आरोप, बेटा बोला ये एक साजिश, एसपी से की कार्रवाई की मांग

बताया जा रहा है कि सिरोल थाना पुलिस जब आरोपी को पकड़कर थाने ला रही थी तभी वहां एक युवक सफ़ेद रंग की बड़ी से गाड़ी से पहुंचा वो बोला मैं ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का बेटा रिपुदमन सिंह हूँ, यहाँ हमारी ही चलती है,  सस्पेंड करा दूंगा इतना कहकर उसने पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपी युवक को छुड़ाया और वहां से कार में बैठकर चला गया।    

Gwalior News : गंदे पानी की समस्या को लेकर कांग्रेस का धरना, ऊर्जा मंत्री पर साधा निशाना

आपने अभी 2 दिन पहले ही विकास यात्रा निकाली है यह कैसा विकास है जहां जनता को पीने का शुद्ध पानी नहीं मिल पा रहा है अब आप गंदे पानी को लेकर धरने पर क्यों नहीं बैठ रहे हैं? उन्होंने कहा भाजपा शासन को जनता समझ गई है, यहाँ जनता त्रस्त है और नेता मस्त हैं, लेकिन इसका जवाब जनता चुनाव में देगी।

ऊर्जा मंत्री का बेटा बनकर जमाई धौंस, अफसरों को लगाये फोन, लगवा लिया ट्रांसफार्मर, अब सलाखों के पीछे

फोन कर मन चाहे काम हो जाने से उसकी हिम्मत बढ़ गई और वो बार बार सिफारिशी फोन करने लगा, इसी बीच उसके फोन कुछ ऐसे अफसरों के पास भी पहुंचे जो ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के नजदीकी हैं और उनके बेटे को भी जानते हैं उसके व्यवहार को भी जानते हैं, तो उन्हें शक हुआ। जिसके बाद इस जालसाजी का खुलासे हो गया और आरोपी सलाखों के पीछे पहुँच गया। 

भाजपा सांसद केपी यादव पर प्रद्युम्न सिंह तोमर और इमरती देवी का पलटवार, कही बड़ी बात

सिंधिया परिवार की पारंपरिक सीट गुना शिवपुरी संसदीय सीट पर 2019 में कांग्रेस के प्रत्याशी रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया को लाखों वोटों से हराने वाले भाजपा सांसद केपी यादव इन दिनों आहत और दुखी हैं, इसकी वजह उनके क्षेत्र में ही उनकी हो रही उपेक्षा है

लाइन लॉस कम होगा, विद्युत् इंफ़्रास्ट्रक्चर सुद्रढ़ होगा, शिवपुरी जिले में होंगे 269 करोड़ रुपये के कार्य

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने बताया कि शिवपुरी जिले की विद्युत अधो-संरचना को सुदृढ़ करने एवं विद्युत हानियों को कम करने के लिए 269 रुपये स्वीकृत किये गए हैं। इसमें से भारत सरकार द्वारा रिवेंपड डिस्ट्रीब्यूशन सेक्टर स्कीम के प्रथम चरण के तहत रूपये 254 करोड़ और भारत सरकार द्वारा 15 करोड़ रुपये स्वीकृत किये गए हैं।