भारी बारिश से कमलनाथ खुश, सिंधिया दुखी

भोपाल। प्रदेश में झमाझम बारिश का दौर जारी है, जिसके चलते जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है। नदी-नाले उफान पर आ गए है, सड़कों पर जलभराव की स्थिति बनी हुई है, कई जगहों पर बाढ जैसे हालात है, वही निचले इलाकों में पानी भरने और एक के बाद एक लोगों के डूबने की खबरें आ रही है। जहां इस बारिश से सीएम कमलनाथ खुश है और इसे प्रदेश का अच्छा संकेत मान रहे है वही पूर्व केन्द्रीय मंत्री और दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया दुखी है। उन्होंने ट्वीट कर अपना दुख जाहिर किया है और सरकार से प्रभावित क्षेत्रों में राहत पहुंचाने की मांग की है।

दरअसल, सिंधिया ने ट्वीट कर लिखा है कि ये अत्यंत चिंताजनक है कि मध्य प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में भारी बारिश की वजह से कई जानें चली गईं। ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्माओं को शान्ति प्रदान करें एवं शोकाकुल परिजनों को यह आघात सहने की शक्ति दें।

वही अगले ट्वीट में सिंधिया ने लिखा है कि कई ज़िलों में अभी भी हालात गंभीर बनी हुए हैं और बारिश की वजह से बहुत नुकसान हुआ है। सरकार से मेरा निवेदन है कि प्रभावित क्षेत्रों में पूरी मुस्तैदी से राहत-बचाव कार्य चलाए जाएं जिससे समय रहते स्थिति पर काबू पाया जा सके एवं प्रभावितों को सुरक्षा और सहारा मिल सके।

इससे पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा था कि वैसे तो बारिश से राजनीति का कोई लेना- देना नही होता है लेकिन कुछ लोगों ने इसे राजनीति व हमारी सरकार से जोड़ दिया। उस दिन से ही इंद्र देवता प्रदेश पर इतने मेहरबान है कि बरसात रुक ही नही रही है।चारों ओर पानी-पानी,सारा सूखा ख़त्म।संदेश आ गया कि प्रदेश में अब सब अच्छा-अच्छा ही होगा।


"To get the latest news update download tha app"