रेप के आरोप में फंसे BJP नेता का गुपचुप सरेंडर, भेजा जेल

जबलपुर| ABVP का पूर्व संगठन मंत्री उपेंद्र धाकड़ ने आज गुपचुप तरीके से अपने आपको हरिजन थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। भाजपा नेता उपेंद्र धाकड़ पर एक योग टीचर के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप है। भाजपा नेता उपेंद्र धाकड़ के सरेंडर करने के बाद उसे जिला न्यायालय की 28 नम्बर कोर्ट में पेश किया गया जहाँ से न्यायाधीश अंजली राय ने आरोपी भाजपा नेता की जमानत याचिका को रद्द करते हुए उसे जेल भेज दिया। 

दरअसल, योग टीचर महिला की शिकायत पर उपेंद्र धाकड़ के खिलाफ महिला थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही थी। 10 हजार रु का फरार ईनामी भाजपा नेता करीब दो माह से लगातार फरार चल रहा था। मंगलवा को अचानक ही भाजपा नेता उपेंद्र धाकड़ हरिजन ने थाने पहुचकर अपने आपको पुलिस के हवाला कर दिया।  

बता दे कि जबलपुर की एक योग टीचर ने ABVP के पूर्व संगठन मंत्री उपेंद्र धाकड़ के खिलाफ पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई थी कि शादी का झांसा देकर उसने कई माह तक उसका दैहिक शोषण किया|  इस दौरान आरोपी भाजपा नेता कई मर्तबा उसे भोपाल भी ले गया। फिलहाल इस मामले में अभी कोई भी भाजपा नेता बात करने को तैयार नही है।

"To get the latest news update download tha app"