सनसनीखेज घटना: महिला फंदे पर झूली, फर्श पर मिले तीन बच्चों के शव

सागर| जिले के बंडा के समीप पिपरिया गांव में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है| यहां एक ही घर से चार लोगों के शव मिलने सनसनी फेल गई| घर में एक महिला फांसी के फंदे पर झूलती मिली और तीन बच्चे मृत अवस्था में मिले| जब महिला का पति घर पहुंचा तो आवाज देने के बाद भी घर का दरवाजाा नहीं खुला, ऐसे में पति खपरैल निकालकर घर में झांकने लगा। इसी दौरान उसे शव नजर आया। युवक ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के फर्श से 3 बच्चों के शव बरामद किए हैं, जबकि महिला फंदे पर लटकी पाई गई है। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला संवेदनशील है। एक ही घर से चार शव मिलने की घटना से गांव में सनसनी फेल गई है, पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है, वही परिस्थितियों और मृतिका के पति के बयानों में भी विरोधाभास नजर आ रहा है। फिलहाल पुलिस ने फंदे पर झूलती मिली कुंती भाई और फर्स पर मिले उसके पुत्र पुष्पेंद्र 5 साल, हर्षिता ढाई साल और अंकित 1 वर्ष के शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। 

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बताया की पिपरिया 14 निवासी हरि सिंह लोधी सोमवार सुबह घर पर नहीं था। जब वह घर लौटा तो दरवाजे अंदर से बंद थे। कई बार खटखटाने के बाद भी जब दरवाजे नहीं खुले तो हरि सिंह ने खपरैल हटाया हरि सिंह ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी कुंती बाई फंदे से लटकी हुई थी, जबकि दो पुत्र और पुत्री दीवार पर लगी खूंटी से अलग-अलग लटके हुए थे। वह घबरा गया और कमरे में उतरकर तीनों बच्चों के शव फंदे से उतारा।


"To get the latest news update download tha app"