शादी का झांसा देकर युवती से कई बार किया रेप, पीड़िता ने आरोपी घर किया हंगामा

भोपाल। अवधपुरी थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर जालसाज युवक के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी ने पढऩे के दौरान शादी का वादा कर पीड़िता की अस्मत को लूटा था। अब बदमाश ने किसी अन्य युवती से शादी कर ली है। फरियादिया और आरोपी भोपाल में कॉलेज की पढ़ाई और स्किल डवलेपमेंट का साथ में प्रशिक्षण एक साथ लिया करते थे।

अवधपुरी पुलिस के अनुसार 22 वर्षीय युवती भोपाल की रहने वाली है और कॉलेज में 2017 में पढ़ती थी, तब अवधपुरी में रहने वाले प्रदीप सिंह ठाकुर से दोस्ती हो गई। प्रदीप ने शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने लगा। दिसंबर 2018 में आरोपी ने दूसरी युवती से शादी कर अवधपुरी का मकान छोड़कर पिपलानी क्षेत्र में किराये से रहने लगा। 22 वर्षीय पीडि़ता को वह आर्थिक स्थित ठीक होने पर शादी का झांसा देकर टालता रहा। पीडि़ता को कुछ दिन पहले ही आरोपी की शादी की बात पता चली तो कल शाम को उसके घर जाकर हंगामा करने लगी। पीडि़ता का तर्क था कि आरोपी ने उसकी जिंदगी बर्बाद की है, उसका शारीरिक शोषण किया है, इसलिए वह अपनी पत्नी को तलाक देकर मुझसे शादी करने।

- आरोपी की पत्नी और पीडि़ता के बीच हुई मारपीट

युवती को हंगामा करने से आरोपी की पत्नी ने मना किया तो दोनों में जमकर मारपीट हो गई। सूचना पर पहुंचे पुलिस ने मामला शांत कराया और आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि आरोपी प्राइवेट नौकरी करता है और पीडि़ता भी कुछ माह से दूसरे शहर में नौकरी करने चली गई थी।

"To get the latest news update download tha app"