VIDEO : यहां मतदान केंद्र के बाहर कांग्रेस-बीजेपी के कार्यकर्ताओं में झड़प, जमकर चले लाठी-डंडे

झाबुआ।

देश के सातवें और मप्र के चौथे और आखिरी चरण की 8 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है। सुबह से ही बूथ पर मतदाताओं की लंबी-लंबी कतारें लगी हुई हैं।इस बीच  ईवीएम गड़बड़ी, बहिष्कार और विवाद की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला झाबुआ से सामने आया है, यहां मतदान के दौरान भाजपा-कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों ने एक-दूसरे पर डंडे बरसाना शुरु कर दिया। इसके चलते कुछ समय के लिए मतदान प्रभावित हुआ, लेकिन पुलिस प्रशासन ने हालात को काबू में कर फिर से मतदान शुरू करवाया।

दरअसल मामला पेटलावद जनपद के ग्राम उमरकोट के मतदान केंद्र 201 का है। जहां मतदान शुरू होने के बाद भाजपा-कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों दलों के नेता एक दूसरे पर बीच लाठी और डंडे बरसाने लगे।बताया जा रहा है जहां विवाद हुआ वह भाजपा प्रत्याशी का गृह ग्राम है।विवाद होने का कारण फिलहाल स्पष्ठ नहीं हो पाया है। जिसके बाद वहां कुछ देर के लिए अफरा तफरी का माहौल बन गया। इसके चलते कुछ समय के लिए मतदान प्रभावित हुआ, लेकिन पुलिस प्रशासन ने हालात को काबू में कर फिर से मतदान शुरू करवाया।

वही दूसरी ओर आखिरी चरण मतदान के दिन भी पश्चिम बंगाल में हिंसा की खबर आ रही है। पश्चिम बंगाल के भाटपाड़ा विधानसभा क्षेत्र में आज चुनाव से पहले ही हिंसा भड़क गई है। यहां गाड़ियों में आग लगा दी गई है और बम फेंकने की खबर है। मतदान के दौरान टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा मंडल अध्यक्ष के वाहन पर हमला कर मारपीट की गई है। इसमें कार को नुकसान पहुंचा है।इधर, तेज प्रताप की गाड़ी का पहिया एक चैनल के कैमरामेन के पैर पढ़ने के बाद हुए हंगामे में जहां उनकी कार का कांच फूट गया है वहीं एक कैमरामेन की पिटाई हुई है।




"To get the latest news update download tha app"