रेप के आरोप में फंसे भाजपा नेता को पार्टी ने किया बाहर

 जबलपुर | रेप के आरोप में फंसे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पूर्व संगठन मंत्री उपेंद्र धाकड़ को पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। विदिशा जिले के प्रदेश महामंत्री उपेंद्र धाकड़ को भारतीय जनता पार्टी की प्रथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने उपेंद्र धाकड़ पर कार्रवाई करते हुए आज उन्हें पार्टी की सदस्यता से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। 

मीडिया रिपोर्ट को प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने गंभीरता से लिया और जिस तरह से उपेंद्र धाकड़ के पहले खुद ब खुद थाने में सरेंडर करने और बाद में फिर न्यायालय द्वारा उन्हें जेल भेजने कि मामले को पार्टी ने गंभीरता से लिया है। लिहाजा बलात्कार के मामले में फंसे भाजपा नेता उपेंद्र धाकड़ को पार्टी की प्रथमिक सदस्यता से बाहर कर दिया गया है। 

बता दें कि एक योग टीचर ने उपेंद्र धाकड़ पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के संगीन आरोप लगाए थे इस आरोप के बाद से ही उपेंद्र धाकड़ करीब 2 महीना फरार चल रहा था, जिसके बाद जबलपुर एसपी अमित सिंह ने उपेंद्र धाकड़ पर 10,000 रु का इनाम भी घोषित किया था। मंगलवार को उपेंद्र  धाकड़ के पुलिस के समक्ष पेश होने के बाद न्यायालय में उन्हें पेश किया गया जहाँ पार्टी ने धाकड़ के इस कृत्य को गंभीर अनुशासनहीनता माना हैं। लिहाजा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने उपेंद्र धाकड़ पर बड़ी कार्यवाही की है।



"To get the latest news update download tha app"