यहां हुआ भीषण हादसा और लोगों ने देखा चमत्कार

  


शिवपुरी।

यूँ तो आए दिन अनेक सड़क हादसों की खबरे हमें देखने व सुनने को मिलती हैं, लेकिन यहाँ हम आपको एक ऐसे सड़क हादसे के बारे में बता रहे हैं जो हादसा तो बहुत ही बड़ा था लेकिन इस पुरे हादसे में किसी को खरोच के निशान तक नहीं आए। 

दरसअल, मध्यप्रदेश के शिवपुरी में खिन्नी नाका के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया। लेकिन किसी को खरोंच तक नहीं आई। हादसा डम्पर और जीप के बीच हुआ था जिसमे डम्पर जीप के ऊपर चढ़ गया था जिसके कारण जीप चकनाचूर हो गई। यह हादसा हैरान कर देने वाला इसलिए है क्योंकि इतने भीषण हादसे के बावजूद किसी को खरोंच तक नहीं आयी। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बोलेरो  जीप का टायर अचानक फट गया जिसके कारण जीप लहरा गई। इस वजह से सामने से आ रहा डंपर भी अनियंत्रित हो गया इसी के चलते दोनों वाहनों के बीच की टक्कर हो गई। टक्कर होने के बाद जीप पलट गई व खाई में जा गिरी और डम्पर उसके ऊपर चढ़ गया। जो लोग हादसे के समय आस पास मौजूद थे वे तब हैरान हो गए जब इतनी भीषण दुर्घटना के बाद भी किसी को खरोंच तक नहीं आई।

हादसा होते ही डम्पर का ड्राइवर मोके से फरार हो गया।जबकि जीप चालक को मौजूद लोगों द्वारा सुरक्षित बाहर निकाला गया। स्थानीय पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 

इस हादसे को देख 'जाको राखे साइयां मार सके न कोय' यह कहावत एक बार फिर सही साबित हुई।

"To get the latest news update download tha app"