हादसा: मूर्ति विसर्जन के दौरान 2 युवकों की डूबने से मौत, मचा हड़कंप

खरगोन।

मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया।यहां दुर्गा विसर्जन के दौरान चोरल नदी में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के बड़े अधिकारी अमला के साथ मौके पर पहुंचे औऱ गोताखोरों की मदद से एक घंटे की मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला और शासकीय अस्पताल में पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद से ही जिले में हड़कंप मच गया है।प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे है।वही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार, हादसा बड़वाह स्थित पुराने शराब गोदाम पर चोरल नदी के चीनी कराय घाट पर हुआ। यहां 16 वर्षीय सुनील और 18 वर्षीय विशाल सनावद के मोरघडी कालोनी से माता की मूर्ति विसर्जन करने आए थे, तभी मूर्ति विसर्जित करते समय गहरे पानी में चले गए और उनकी डूबने से मौत हो गई।सूचना मिलते ही घाट पर हड़कंप मच गया। सुनील केवट, बाबूलाल मंगले, प्रदीप केवट, देवेंद्र सहित गोताखोरों ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद दोनों के शवों को नदी से निकाला। सूचना मिलते ही एसडीएम मिलिंद ढोके, एसडीओपी शैलेन्द्र श्रीवास्तव, टीआई राजेन्द्र बर्मन सहित पुलिस अमला मौके पर पहुंचा और शव का पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बता दे कि बीते दिनों भोपाल में गणेश विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा हो गया था जिसमें 11  लोगों की मौत हो गई थी।इस घटना के बाद सरकार ने सुरक्षा के सख्त निर्देश दिए थे , बावजूद इसके इतना बड़ा हादसा हो गया। घटना के बाद से ही प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे है।वही अधिकारियों में हड़कंप मच गया है।

"To get the latest news update download tha app"