मप्र में पानी में डूबने से 2 बहनों समेत 6 की मौत, 3 को सुरक्षित निकाला

गुना/बड़वानी।

मध्यप्रदेश के गुना और बड़वानी जिले में दो बडे हादसे हो गए।बड़वानी के सेंधवा में जहां  नहाने के दौरान तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई । वही गुना जिले में मूर्ति विसर्जन करने गए तीन बच्चों की  पानी में डूबने से मौत हो गई वही दो को सुरक्षित बचा लिया गया । पुलिस ने शवों को पानी से निकालकर पीएम के भेजा और फिर परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल दोनों मामलों की जांच की जा रही है।

दरअसल, आज बुधवार सुबह बड़वानी के सेंधवा के अंचल के ग्राम सेगवी में हुए एक हृदय विदारक हादसे में तीन बच्‍चाें की मौत हो गई। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार नहाने के दौरान ये बच्‍चे तालाब में डूब गए। वही एक बच्‍चे को बचा लिया गया है। मृतकों में दो बहनें और एक अन्‍य बालक शामिल है।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है।पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इधर, मंगलवार देर रात गुना जिले के बमोरी थाना अंतर्गत रामपुर डैम में मीनापुरा के तीन लोग डूब गए, हालांकि दो को सुरक्षित बचा लिया गया लेकिन पानी में ज्यादा देर रहने से एक की मौत हो गई।बताया जा रहा है कि तीनों मूर्ति विसर्जन करने गए थे और तभी ये हादसा हो गया।मृतक बच्चे का नाम विवेक पुत्र बृजमोहन मीणा  बताया जा रहा है जिसकी उम्र 16 साल थी। वही दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान बमोरी और फतेहगढ़ थाना क्षेत्र में दो युवकों की डूबने से मौत हो गई। प्रशासन के पुख्ता इंतजाम के बावजूद भी ये हादसा हो गया।रामपुर गांव और फतेहगढ़ थाना क्षेत्र के विष्णु पुरा गांव में मूर्ति विसर्जन के दौरान डूबने से हुई दोनों युवकों की मौत मीनापुरा में वह अपने मामा के यहाँ पढ़ने के लिए आया हुआ था। सूत्रों का दावा है कि उक्त बच्चे का बिना पीएम कराये ही कॉलोनी में अंतिम संस्कार कर दिया गया।फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

"To get the latest news update download tha app"