राकेश सिंह का दावा- वोटिंग प्रतिशत बढ़ने से BJP को मिलेगा लाभ, ताई बोली-पूर्ण बहुमत की बनेगी सरकार

भोपाल।

लोकसभा चुनाव के लिए आज देश में आखरी चरण की वोटिंग हो रही है, लेकिन नेताओं की बयानबाजी का दौर थमने का नाम नही ले रहा है। परिणाम से पहले ही नेता अपनी अपनी जीत का दावा कर रहे है। वरिष्ठ नेता कैलाश विजय वर्गीय और सुमित्रा महाजन ताई के बाद अब  प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने बीजेपी की जीता का बड़ा दावा किया है ।सिंह ने चुनाव में बढ़े मतदान प्रतिशत का फायदा पार्टी को मिलने की बात कही है। बता दे कि तीसरे चरण की वोटिंग के बाद से ही बीजेपी आत्मविश्वास से भरी नजर आ रही है। लगातार बीजेपी के दिग्गज नेताओं द्वारा जीत का दावा किया जा रहा है। इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई नेता यह दावा कर चुके है, हालांकि जीत किसकी होगी और सरकार किसकी बनेगी ये तो 23  मई के बाद ही पता चल पाएगा।

दरअसल, आज  प्रदेश भर में चुनाव प्रचार के बाद जबलपुर लौटने पर मीडिया से चर्चा के दौरान राकेश सिंह ने कहा कि देश की जनता सिर्फ नरेन्द्र मोदी को दुबारा पीएम बनाने के मुद्दे पर वोट कर रही है। बीजेपी को निश्चित ही जीत मिलेगी और जिस तरह से मतदान का प्रतिशत बढ़ा है उसका फायदा भी बीजेपी को मिलना तय है। इस दौरान राकेश सिंह ने राहुल गांधी पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी सभाओं में प्रधानमंत्री पद की गरिमा गिराई है। जिसका सबक अब जनता कांग्रेस को सिखा देगी। राकेश सिंह ने गोडसे वाले बयान पर साध्वी प्रज्ञा सिंह का बचाव भी किया है।

ताई और भाई ने भी किया जीत का दावा

इधर इंदौर में मीडिया से चर्चा के दौरान ताई ने कहा कि इस बार मैं चुनावी उम्मीदवार नहीं हूं, तो क्या हुआ? भाजपा का संगठन चुनाव लड़ रहा है। सवाल यह नहीं है कि भाजपा से कौन चुनाव लड़ रहा है? सवाल प्रजातंत्र का है। मैंने हमेशा देश और प्रजातंत्र के लिये अपना वोट दिया है।मतदाता जिस शख्स को इंदौर की चाबी सौंपने को कहेंगे, उस शख्स को इंदौर की चाबी सौंप दी जायेगी।इसके बाद उन्होंने मीडिया के कैमरों के सामने अमिट स्याही लगी अपनी उंगली दिखाते हुए कहा भाजपा के लिये देश में उत्साहजनक माहौल है । मुझे पूरा विश्वास है कि हम दोबारा पूर्ण बहुमत की मोदी सरकार बनायेंगे। वही कैलाश विजयवर्गीय ने भी बीजेपी की जीत का दावा किया है।


"To get the latest news update download tha app"