मंत्री जीतू पटवारी ने लाइन में लगकर परिवार संग डाला वोट, MP में इतनी सीटों का किया दावा

इंदौर।

मध्यप्रदेश में चौथे चरण के लिए लोकसभा चुनाव की आठ सीटों पर मतदान शुरु हो गया है। अब तक 12.61 प्रतिशत वोटिंग हो चुकी है। सुबह से ही लोगों में मतदान को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है, लोग लंबी लंबी लाइनों में लगकर वोट कर रहे है। इसके साथ प्रदेश के नेता और मंत्री भी सुबह से ही अपनी जिम्मदारी निभाने परिवार के लोगों के साथ मतदान केंद्र तक पहुंच रहे हैं।इसी कड़ी में मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने भी परिवार मतदान किया हैं और एमपी में करीब 20  सीटे जीतने का दावा किया। 

दरअसल, मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने परिवार सहित बिजलपुर स्थित मतदान केंद्र पहुंचे हैं और लाइन में लगकर वोट किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से भी वोट करने की अपील की।जीतू ने कहा कि आप सभी इंदौरवासियों के आग्रह है कि कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी पंकज संघवी जी को विजय श्री का आशिर्वाद देकर इंदौर की तरक्की के लिए विकासशील राह को चुनें।  आइयें मतदान करे, न्याय को वोट करें..।।जीतू ने कहा किआज लोकतंत्र के महापर्व में भाग लेते हुए अपने परिवार के साथ मतदान किया। आप सभी इंदौरवासियों एवं प्रदेशवासियों से आग्रह है कि आप भी अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें।

वही उन्होंने एमपी में करीब 20  सीटे जीतने का दावा करते हुए कहा कि   बदला है दौर, बदलेगा इंदौर.. अब होगा न्याय,  मालवा निमाड़ से कांग्रेस 5 सीटें और पूरे प्रदेश 20 से ज्यादा सीटें जीतेगी और देश से मोदी सरकार को हटाएगी।इस बार नरेंद्र मोदी जाएंगे नई सरकार आएगी।


"To get the latest news update download tha app"