एमपी का यह एयरपोर्ट बना बेस्ट, अलग-अलग श्रेणियों में मिले 3 अवार्ड

इंदौर।

इंदौर एयरपोर्ट ने अलग-अलग श्रेणियों में तीन अवार्ड हासिल किए हैं। एशियाई पेसेफिक श्रेणी में आने वाले देशों के एयरपोर्ट में देवी अहिल्याबाई होलकर एयरपोर्ट को बेस्ट तीन अवार्ड मिला है। इंडोनेशिया के बाली में आयोजित कार्यक्रम में यह अवार्ड दिए गए। 

उल्‍लेखनीय है कि पिछले साल इंदौर से 20 लाख से अधिक यात्रियों ने हवाई सफर किया है। इनकी संख्या को देखते हुए एयरपोर्ट काउंसिल ऑफ इंटरनेशनल (एसीआई) ने इंदौर एयरपोर्ट को 20-50 लाख यात्रियों वाले एयरपोर्ट में शामिल किया है। इंदौर एयरपोर्ट को इंडोनेशिया के बाली में आयोजित समारोह में अवार्ड मिले है जिसके बाद इंदौर एयरपोर्ट भी देश मे नम्बर 1 के स्थान पर काबिज होने की होड़ में आगे चल रहा है।

एयरपोर्ट डायरेक्टर आर्यमा सान्याल ने बताया कि इंदौर एयरपोर्ट को बेस्ट एयरपोर्ट का अवार्ड मिला है मगर सालभर में यात्रियों की सुविधा और इंफ्रास्ट्रक्चर में इजाफा होने से अवार्ड की संख्या भी बढ़ गई है। एसीआई ने बेस्ट एयरपोर्ट, बेस्ट कस्टमर सर्विस एंड साइज और बेस्ट इंफ्रास्ट्रक्चर एंड फैसिलिटी में पुरस्कृत किया है। तीन पुरस्कार एक साथ पाने वाला इंदौर देश का पहला एयरपोर्ट बन चुका है।

"To get the latest news update download tha app"