एमपी में भीषण सड़क हादसे में बीजेपी नेता की दर्दनाक मौत

इंदौर।

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में भाजपा नेता की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि  विजय नगर चौराहे के पास भाजपा नेता वीरेंद्र सिंह की एक्टिवा को एक तेज रफ़्तार कार ने टक्कर मार दी। आनन-फानन में उन्हें गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। घटनाक्रम के बाद भाजपा मे शोक की लहर है। वही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

जानकारी के अनुसार, वीरेंद्र सिंह पिता विजय बहादुर सिंह निवासी मालवीय नगर की हादसे में मौत हो गई है। वे विजय नगर थाना क्षेत्र के रसोमा चौराहे पर देर रात बिजासन मंदिर से दर्शन कर दोस्त के साथ एक्टिवा से घर लौट रहे थे। इसी दौरान पीछे से आए तेज रफ्तार कार चालक ने उनकी गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी थी, जिससे उन्हें गंभीर चोट आई। उन्हें पास में ही मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। हादसे की जानकारी मृतक की पत्नी और 11 वर्षीय बेटी को नहीं दी गई। शनिवार दोपहर जब शव घर लाया गया तब परिजन फूट पड़े।  वीरेंद्र सिंह की मौत से उनका पूरा परिवार सदमे में है।विजय नगर टीआई तहजीब काजी के अनुसार मालवीय नगर में रहने वाले वीरेंद्र सिंह भाजपा के श्यामा प्रसाद मुखर्जी मंडल के महामंत्री थे। वही बीजेपी में भी शोक की लहर है।

हादसे के बाद ड्राइवर कार लेकर फरार हो गया। हालांकि इस दौरान कार की नंबर प्लेट वहीं गिर गई। पुलिस की जांच में यह कार चार साल से लापता व्यापारी अनूप गर्ग के नाम पर रजिस्टर्ड निकली।  आरटीओ वेबसाइट के अनुसार कार 247, श्रीनगर कॉलोनी निवासी व्यापारी अनूप गर्ग के नाम पर रजिस्टर्ड निकली। पड़ताल मेंं पता चला गर्ग मई 2015 में लापता हो गए थे। उनकी यही कार हरिद्वार में मिली थी, जिसमें 7 पेज का एक नोट और दो मोबाइल थे। शनिवार को जब पुलिस उनके घर पहुंची तो बताया गया कि गर्ग की कार अजय उर्फ डिम्पी नामक युवक चला रहा है। पुलिस ने अजय के घर दबिश दी तो वह फरार था। अजय की मां ने स्वीकारा कि उसी कार से एक्सीडेंट हुआ था। फिलहाल पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।



"To get the latest news update download tha app"