भीषण सड़क हादसा: तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टैंपों को मारी टक्कर, 3 की दर्दनाक मौत, 6 घायल

अनूपपुर।

मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में मंगलवार देर रात बड़ा हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टेंपों को टक्कर मार दी, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और करीब छह लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि टेंपो सवार देवी प्रतिमा विसर्जित करके लौट रहे थे, तभी ये हादसा हो गया।हादसे के दौरान ट्रैक्टर की रफ्तार इतनी तेज थी कि ऑटो चालक संभलकर वाहन को अलग नहीं कर पाया और दोनों के बीच टक्कर हो गई। मृतकों चार साल का एक बच्चा, उसकी मां और एक अन्य महिला शामिल हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, हादसा जिले के राजेन्द्रग्राम थाना क्षेत्र के बम्हनी गांव के पास हुआ है।यहां ट्रैक्टर और ऑटो रिक्शा में जबरदस्त टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। धोपाटोला के ग्रामीण बम्हनी नाला से दुर्गा विसर्जन कर वापस जा रहे थे, तभी सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। ऑटो में बैठे चार साल के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई थी। गंभीर रूप से घायल दो महिलाओं को इलाज के लिए पुष्पराजगढ़ में उपचार के लिए ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया।

मृतकों की पहचान श्याम कलीबाई पति बलमु संत उम्र 35 वर्ष, बेटा लवकेश संत उम्र 4 वर्ष और समली बसी पति लाल सिंह के रूप में हुई है। घटना के बाद से बम्हनी नाला गांव में मातम पसर गया है।  मृतकों के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्रामीण ट्रैक्टर के ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। 


"To get the latest news update download tha app"