पूर्व मंत्री का दावा "सिंधिया को कांग्रेस कभी नहीं बनाएगी प्रदेश अध्यक्ष"

ग्वालियर। मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए भोपाल से दिल्ली तक मची घमासान के बीच भाजपा का बड़ा बयान आया है। भाजपा के पूर्व मंत्री ने दावा किया है कि कांग्रेस किसी भी हालत में ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाएगी। ये एक प्लांड गेम है। 

घंटानाद आन्दोलन के लिए ग्वालियर पहुंचे भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व गृह मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार हर मोर्चे पर विफल है। कांग्रेस द्वारा गिनाई जा रहीं उपलब्धियों पर तंज कसते हुए भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि यदि कांग्रेस को अपनी उपलब्धियों पर इतना भरोसा है तो नगर निगम चुनाव जनता के बीच करा कर देख लें सब सामने आ जायेगा। प्रदेश अध्यक्ष को लेकर मचे सियासी घमासान के सवाल पर भूपेन्द्र सिंह ने दावा करते हुए कहा कि ये कांग्रेस का प्लांड गेम है। कांग्रेस कभी सिंधिया जी को प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाएगी।

गौरतलब है कि नए पीसीसी चीफ को लेकर कांग्रेस के अंदरखाने घमासान मचा हुआ है| सिंधिया समर्थक उन्हें प्रदेश की कमान सौंपे जाने की मांग कर रहे हैं| लम्बे समय से यह मांग की जा रही है लेकिन हर बार प्रदेश अध्यक्ष बदलने का फैसला तल जाता है| इस बार भी पीसीसी चीफ की दौड़ में सिंधिया का नाम सबसे आगे माना जा रहा है लेकिन अंदरखाने अन्य गुट के नेता भी सक्रिय है| दिल्ली में गुरूवार को होने वाली बैठक के बाद संभवतः मध्य प्रदेश कांग्रेस को लेकर बड़ा फैसला किया जा सकता है| 

"To get the latest news update download tha app"